यूपी चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को नसीहत देने लगे उनकी पार्टी के नेता, बोले- समाजवादी पार्टी के साथ जाना जरूरी

इमरान ने कहा कि प्रियंका गांधी हमारी नेता हैं, वो जो कहेंगी, वही होगा, लेकिन मैं अपनी राय इसलिए दे रहा हूं कि बाद में कोई ये ना कहे, कि मैंने चेताया नहीं।

Priyanka Gandhi
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी की सीनियर नेता प्रियंका गांधी को नसीहत दी है। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में साल 2022 में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसको लेकर सभी राजनैतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं और सभी बड़े नेता एक्टिव दिखाई दे रहे हैं।

इस बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी की सीनियर नेता प्रियंका गांधी को नसीहत दी है और कहा है कि आने वाले चुनावों में समाजवादी पार्टी का साथ लेना बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी हमारी नेता हैं, वो जो कहेंगी, वही होगा, लेकिन मैं अपनी राय इसलिए दे रहा हूं कि बाद में कोई ये ना कहे, कि मैंने चेताया नहीं।

इमरान मसूद ने ये बातें न्यूज चैनल आज तक से बातचीत के दौरान कहीं। उनसे जब पूछा गया कि क्या वो समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने जा रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, उनकी इस बारे में किसी सपा नेता से बात नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य ये है कि हमें साल 2024 में राहुल गांधी को देश का पीएम बनाना है, इसके लिए यूपी से बीजेपी की सरकार को हटाना बहुत जरूरी है। बीजेपी को यूपी की सत्ता से हटाने के लिए सबको मिलकर प्रयास करने होंगे, तभी ये संभव हो सकता है।

इमरान ने कहा कि देश के अंदर सरकार तभी बदल सकती है, जब यूपी से बीजेपी की सरकार हटाई जाए और इसके लिए सपा को साथ लेना चाहिए और समाजवादी पार्टी को दिल बड़ा करके सभी को अपनाना चाहिए।

बता दें कि यूपी चुनावों को लेकर प्रियंका गांधी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। उन्हें बुधवार को आगरा जाते समय हिरासत में लिया गया था। वह उस शख्स के परिजनों से मिलने जा रही थीं, जिसकी मौत पुलिस कस्टडी में हुई थी। हालांकि बाद में उन्हें सशर्त आगरा जाने की अनुमति दे दी गई।

इससे पहले यूपी के लखीमपुर में हुई हिंसा के मामले में भी प्रियंका गांधी ने काफी सियासी सुर्खियां बटोरी थीं। इस मुद्दे को लेकर उन्होंने चारों तरफ से योगी सरकार को घेरने की कोशिश की थी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
याद नहीं है अपना मोबाइल नंबर तो पता करने का है ये आसान तरीकाcheck own mobile number, USSD Code, Airtel, Idea, Vodafone, Reliance Jio, Tata docomo, Aircel, Videocon, Uninor, latest tech news, latest airtel news, latest idea news, jansatta tech news
अपडेट