ताज़ा खबर
 

हिरासत में लिए गए केरल भवन में बीफ की खबर देने वाले हिंदू सेना के प्रमुख

दिल्ली पुलिस ने हिन्दू सेना के प्रमुख विष्णु गुप्ता को बुधवार को कथित तौर पर झूठी शिकायत देने के लिए हिरासत में ले लिया।

Author October 28, 2015 11:40 PM

दिल्ली पुलिस ने हिन्दू सेना के प्रमुख विष्णु गुप्ता को बुधवार को कथित तौर पर झूठी शिकायत देने के लिए हिरासत में ले लिया। उसने शिकायत दी थी कि केरल भवन की कैंटीन में गोमांस परोसा जा रहा है।

नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जतिन नारवाल ने कहा कि गुप्ता से पूछताछ की जा रही है लेकिन उसने और कोई जानकारी नहीं दी। एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस कल केरल भवन में घुस गई थी जिसके चलते भारी विवाद खड़ा हो गया था।

एक ही दिन बाद गुप्ता को हिरासत में लिया गया है। भवन में पुलिस के प्रवेश करने पर केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने भारी नाराजगी जताई।

उन्होंने ‘छापेमारी’ की निंदा की और इसे बेहद आपत्तिजनक बताया। दिल्ली पुलिस और केंद्र पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी ने भी हमले किए।

दिल्ली पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने इसके बाद कल कहा कि पुलिस फोन करने वाले गुप्ता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 182 (झूठी सूचना) के तहत कार्रवाई करने पर विचार कर रही है।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App