ताज़ा खबर
 

AAP ने की हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर की बर्खास्तगी की मांग

आम आदमी पार्टी ने आज हरियाणा के मुख्यमंत्री एम एल खट्टर की बर्खास्तगी की मांग की।

नई दिल्ली | October 16, 2015 10:00 PM

आम आदमी पार्टी ने आज हरियाणा के मुख्यमंत्री एम एल खट्टर की बर्खास्तगी की मांग की। यह मांग खट्टर के इस विवादित बयान पर की गई है कि मुसलमान इस देश में रह सकते हैं, लेकिन उन्हें गोमांस खाना छोड़ना होगा । हालांकि, खट्टर ने बाद में कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।

‘आप’ ने कहा कि खट्टर का बयान देश के धर्मनिरपेक्ष तानेबाने के लिए झटका है और उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। ‘आप’ की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडेय ने कहा, ‘अपने गैर-जिम्मेदार बयान पर खट्टर साहब को इस्तीफा दे देना चाहिए और यदि वह इस्तीफा नहीं देते हैं तो भाजपा को उन्हें बर्खास्त करना चाहिए । उन्होंने देश के धर्मनिरपेक्ष तानेबाने से छेड़छाड़ की है । उनका बयान दुर्भाग्यपूर्ण ही नहीं, शर्मनाक भी है।’

एक अखबार को दिए गए एक इंटरव्यू में खट्टर ने कहा था कि मुसलमान इस देश में रह सकते हैं, लेकिन उन्हें गोमांस खाना छोड़ना होगा, क्योंकि गाय यहां आस्था से जुड़ी चीज है। मुख्यमंत्री ने बाद में इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है और यदि इससे लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं तो वह अफसोस जताने के लिए तैयार हैं ।

Next Stories
1 VIDEO: मंच पर बैठे थे लालू, ऊपर से गिर गया पंखा, कहा- मां दुर्गा ने बचा लिया
2 अब शिमला में गाय तस्‍करी के शक में ट्रक ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्‍या
3 महाराष्‍ट्र के करीब 15 हजार गांव सूखाग्रस्‍त घोषित
ये पढ़ा क्या?
X