Beaumonde Towers Mumbai Fire Live Updates: मुंबई : ब्यूमोंटे टॉवर में लगी आग, 95 लोगों को बचाया गया - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मुंबई : ब्यूमोंटे टॉवर में लगी आग, 95 लोगों को बचाया गया

Beaumonde Towers Mumbai Fire Latest News Live Updates: आग को काबू में करने के लिए दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया है। मुख्‍य अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि यह लेवल-3 की आग है।

Beaumonde Towers Mumbai Fire Live: शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, बिल्डिंग के 33वें माले पर आग लगी है।

मुंबई के वर्ली इलाके में एक बहुमंजिला रिहाइशी इमारत में भीषण आग लगने की खबर है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, अप्‍पासाहेब मराठे मार्ग पर स्थित ब्यूमोंटे टॉवर के ऊपरी मालों में आग लगी है। सामने आई तस्‍वीरों में बिल्डिंग से धुआं निकलता दिख रहा है। अब तक मौके पर 10 फायर टेंडर्स, 5 जंबो टैंकर्स, 2 हाइड्रोलिक प्‍लेटफॉर्म और कई एम्‍बुलेंस को भेजा गया है। बीएमसी के अनुसार, यह लेवल-3 की आग है। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, आवासीय बिल्डिंग के बी विंग के टॉप फ्लोर में आग लगी है।

अधिकारियों के अनुसार, यहां इमारत के ऊपरी तल पर दोपहर लगभग 2.10 बजे आग देखी गई और कुछ ही देर में वहां से काला धुंआ निकलने लगा। घटनास्थल पर आग बुझाने के लिए 12 से ज्यादा दमकल वाहन तैनात किए गए हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

पुलिस की टीम और एंबुलेंस को घटनास्थल के पास तैनात कर दिया गया है। बतलाया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड की टीम ने 90-95 लोगों को बिल्डिंग से अब तक सुरक्षित बाहर निकाल दिया है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी इसी बिल्डिंग में फ्लैट खरीदा है। बिल्डिंग में आग लगने के बाद दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर कहा है कि ‘वो सुरक्षित हैं’। उन्होंने बिल्डिंग की आग में फंसे सभी लोगों के सुरक्षित निकल जाने के लिए प्रार्थना करने की बात भी कही है। इसकी 26वीं मंजिल पर दीपिका पादुकोण, उनकी मां और छोटी बहन रहती हैं। ये 4 बीएचके फ्लैट है। इसे 16 करोड़ रुपए में खरीदा था। ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका शूटिंग की वजह से घर के बाहर हैं। इसी इमारत में 30वीं मंजिल पर उनका ऑफिस है। इमारत में टाइम्स ग्रुप के मालिक विनीत जैन, रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी, कई उद्योपतियों, बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी कलाकारों के भी फ्लैट हैं।

 

Live Blog

Beaumonde Towers Mumbai Fire LIVE, Worli High Rise mumbai Latest News Live Updates

15:55 (IST) 13 Jun 2018
किसी के हताहत होने की खबर नहीं
15:40 (IST) 13 Jun 2018
इसी बिल्डिंग में रहती हैं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इसी बिल्डिंग में रहती हैं। अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि घटना के वक्‍त दीपिका बिल्डिंग में थीं या नहीं।

मुंबई: ज‍िस ब‍िल्‍ड‍िंंग में रहती हैं दीप‍िका पादुकोण, वहां लगी भीषण आग

15:32 (IST) 13 Jun 2018
मौके पर 10 फायर टेंडर्स मौजूद
15:29 (IST) 13 Jun 2018
वीडियो में देखें कितनी भयानक है आग
15:14 (IST) 13 Jun 2018
हालात पर मुंबई पुलिस का ट्वीट

अब रिपोर्ट आ रही है कि आग लेवल-3 की है। ऊपर के दो मालों तक यह आग सीमित है।

15:08 (IST) 13 Jun 2018
घटनास्‍थल की ताजा तस्‍वीरें
14:59 (IST) 13 Jun 2018
90 लोगों को बचाया गया

एएनआई के अनुसा, वर्ली की इमारत में लगी आग लेवल-2 की है। अभी तक यहां से 90 से ज्यादा लोगों को बचाया जा चुका है। मौके पर 6 फायर इंजन, 5 जंबो टैंकर और एक एम्‍बुलेंस मौजूद है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

14:50 (IST) 13 Jun 2018
इसी बिल्डिंग में लगी है आग