ताज़ा खबर
 

अमित शाह के बेटे ने टीम इंडिया को दी बधाई तो ट्रोल करने लगे लोग- ‘अर्थव्यवस्था जैसी खस्ताहाल हो जाएगी BCCI’

ट्विटर पर बधाई देते हुए जय शाह ने लिखा, एक और सुपर ओवर... एक और सुपर जीत। गेंद और बल्ले से क्रिकेट का अच्छा प्रदर्शन। टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में 4-0 से बढ़त पर बधाई।

jay Shah, BJP, Team India, Jay Shah, Jansatta, News in hindi ,बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्विटर पर भारतीय टीम को बधाई दी जिसके बाद वह खुद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।(फोटो-फाइल फोटो PTI)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथे मैच में भारत ने सुपर ओवर में कीवियों को मात दी और पांच मैच की सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया की जीत पर अमित शाह के बेटे व बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्विटर पर भारतीय टीम को बधाई दी जिसके बाद वह खुद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

ट्विटर पर बधाई देते हुए जय शाह ने लिखा, एक और सुपर ओवर… एक और सुपर जीत। गेंद और बल्ले से क्रिकेट का अच्छा प्रदर्शन। टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में 4-0 से बढ़त पर बधाई।

उनके इस ट्वीट पर ग्लोबल इंडियन नाम के ट्विट हैंडल से रिप्लाई करते हुए लिखा गया। आपको किस आधार पर बीसीसीआई का सचिव बनाया गया है। इंतजार कीजिए और देखते रहिए पांच सालों में बीसीसीआई भी भारतीय अर्थव्यवस्था की तरह हो जाएगी।

एक अन्य यूजर ने लिखा है मोटा भाई का असर है कुछ लास्ट में सब फिक्स कर देता है। एक शख्स ने तंज कसते हुए लिखा है, मोटा भाई को धन्यवाद जो उन्होंने आपको बीसीसीआई में शामिल किया इस वजह से हम सारे मुकाबले जीत रहे हैं। बता दें कि टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में चार मैच जीतकर 4-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारत ने तीसरा  और चौथा मुकाबला सुपर ओवर में जीता। यह दोनों टी-20 मैच टाई होने के बाद दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर मुकाबला  हुआ था। इस रोमांचक मैच में भारत ने जीत दर्ज करते हुए सीरीज पर बढ़त बना ली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Railway Budget 2020 Highlights: किसान रेल से बढ़ेगी अन्नदाता की आय, पर्यटन स्थलों को जोड़ेंगी नई तेजस ट्रेनें
2 Budget 2020 Speech: मोदी सरकार की उपलब्धियों और GST के शिल्पकार को याद कर FM ने शुरू किया बजट भाषण, पढ़ें- पूरी स्पीच
3 Budget 2020 Highlights: भारत का नया खजाना डेटा, देश भर में बनाए जाएंगे डेटा सेंटर पार्क- जानें वित्त मंत्री की बड़ी बातें
यह पढ़ा क्या?
X