ताज़ा खबर
 

BCCI अधिकारियों पर भड़के मार्कण्‍डेय काटजू, कहा- नंगा करके लगाए जाएं 100 कोड़े

सुप्रीम कोर्ट की लोढा समिति और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के बीच चल रहे विवाद को लेकर पूर्व न्यायाधीश मार्केंड काटजू ने एक और नए विवाद को हवा दे दी है।

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू

सुप्रीम कोर्ट की लोढा समिति और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के बीच चल रहे विवाद को लेकर पूर्व न्यायाधीश मार्केंड काटजू ने एक और नए विवाद को हवा  दी है। अपने विवादित बयानों के जरिए हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज काटजू की एक बार फिर से अपने आपत्तिजनक बयान के चलते चर्चा में शुमार हैं। दरअसल, काटजू ने कहा कि लोढ़ा समिति को चाहिए कि वो BCCI के अधि‍कारियों को नंगा कर एक खंभे से बांधकर 100 कोड़े लगाए। गौरतलब है कि इन दिनों सुप्रीम कोर्ट की लोढ़ा पैनल और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के बीच सिफारिशों को लागू करने को लेकर टकराव चल रहा है। मंगलवार के दिन सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी कि लोढ़ा समिति के आदेश पर बैकों ने BCCI के एकाउंट्स फ्रीज कर दिए हैं।

 

इस मामले को लेकर काटजू ने ट्वीट करके कहा कि इतना ही काफी नही है, ये ऐसे नहीं मानेंगे। लोढ़ा को चाहिए कि वह BCCI अधिकारियों को निर्वस्त्र कर खंभे से बांधकर 100 कोड़े लगाएं।

इससे पहले काटजू ने 2 अक्‍टूबर को महात्‍मा गांधी पर विवादित बयान दिया था। काटजू ने अपने ब्लॉग में गांधी को ‘पाखंडी’ बताया था। साथ ही भगत सिंह और सूर्य सेन जैसे क्रांतिकारियों को ही असल स्‍वतंत्रता सेनानी बताया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब सहवाग ने सचिन को कहा, “IPL टीम के मालिक की कंपनी का प्रचार करना नहीं भूलते गॉड”
2 ICU में भर्ती थी 14 महीने की बेटी, फिर भी देश को जीताने के लिए खेलते रहे मोहम्मद शमी
3 महेंद्र सिंह धोनी पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप