ताज़ा खबर
 

कोरोना से बरखा दत्त के पिता का निधन, बोलीं- मैं फेल हो गई; जानें- कौन थे एसपी दत्त

मंगलवार को पत्रकार बरखा दत्त के पिता की कोरोना से मौत हो गई। बरखा दत्त ने ट्वीट करके यह जानकारी दी।

बरखा दत्त और उनके पिता की तस्वीर। क्रेडिट- बरखा दत्त का ट्विटर हैंडल

पत्रकार बरखा दत्त के पिता एसपी दत्त की कोरोना से मौत हो गई। मंगलवार को बरखा दत्त ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। वह एयर इंडिया के अधिकारी रह चुके थे। बरखा दत्त ने ट्वीट करके कहा कि मैंने वादा किया था कि उन्हें दो दिन में घर ले आऊंगी लेकिन मैं अपना वादा नहीं निभा पाई। मैं नाकाम रही।

बरखा दत्त ने परिवार के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘सबसे दयालु और प्यारे इंसान मेरे पिता आज सुबह कोरोना की जंग हार गए और उनका निधन हो गया। जब मैं उनकी इच्छा के खिलाफ उन्हें अस्पताल ले जा रही थी तो वादा किया था कि दो दिन में घर वापस ले आऊंगी लेकिन मैं अपना वादा पूरा नहीं कर पाई। मैं विफल हो गई। उन्होंने हमसे किया गया कोई वादा कभी नहीं तोड़ा।’

उन्होंने लिखा, ‘मेरे पिता के आखिरी शब्द थे, मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं, मेरा इलाज करवाओ।’ मैं मेदांता के सभी डॉक्टरों, नर्सों, वॉर्ड स्टाफ, सिक्योरिटी गार्ड और ऐंबुलेंस ड्राइवर का धन्यवाद देती हूं जिन्होंने बहुत मेहनत की। उन्हें अविष्कार बहुत पसंद था। वह अपने ग्रैंडचिल्ड्रन के लिए ट्रेन बनाते थे, हवाई जहाज बनाते थे।

बरखा दत्त ने कहा कि मेरे पिता के लिए सबसे बड़ी श्रद्धांजलि यही होगी कि मैं ग्राउंड पर कोविड की रिपोर्टिंग करती रहूं और कमजोर लोगों की आवाज उठाती रहूं।

बता दें कि बरखा दत्त कोरोना काल में भी ज़मीन पर रिपोर्टिंग कर रही हैं। एक सप्ताह पहले उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पिता की बीमारी के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि उनके पिता ठीक से सांस नहीं ले पा रहे हैं। ऑक्सीजन वाली कोई ऐंबुलेंस नहीं मिली इसलिए रास्ते में हालत और खराब हो गई। गुस्सा आ रहा है लेकिन घटिया सिस्टम को कैसे ठीक किया जाए।

Next Stories
1 कोरोना की मारामारी के बीच स्ट्रेचर तक न हो रहा है नसीब, मरीज को अस्पताल से लाने को अंदर ले पहुंचे स्कूटी, VIDEO वायरल
2 कोरोना: तहसीलदार पहुंचे थे संक्रमित दूल्हे की शादी रुकवाने, गुजारिशों के बाद पिघला दिल; PPE किट पहना कराया विवाह
3 भगोड़े माल्या ने जब पत्रकार को दिखाया था तेवर, कहा था- मैं मीडिया से बात नहीं करता, तुम जज नहीं
यह पढ़ा क्या?
X