ताज़ा खबर
 

Indigo की फ्लाइट में एयरहोस्टेस की फोटो लेने लगा बांग्लादेशी मुसाफिर, हुआ गिरफ्तार

Indigo की कोलकाता से मुंबई जा रही थी फ्लाइट में बांग्लादेशी नागरिक ने एयर होस्टेस से बदतमीजी की।

Author मुंबई | April 22, 2016 2:37 PM
इंडिगो एयरलाइंस ने नए साल पर दिया सस्ते हवाई सफर का तोहफा। (Representative Image/Reuters)

मुंबई एयरपोर्ट पर गुरुवार को एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप है कि वह इंडिगो एयरलाइंस की एयर होस्टेस के साथ फ्लाइट के दौरान बदतमीजी कर रहा था। यह घटना कोलकाता से मुंबई जा रही इंडिगो फ्लाइट 6ई 326 में हुई। उसी फ्लाइट में उड़ान भर रहे एक सहयात्री के मुताबिक 4 यात्रियों ने यात्रा के दौरान अपने मोबाइल फोन निकाल कर एयर होस्टेस की तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया। मना करने के बावजूद जब वे लोग नहीं माने तो एयर होस्टेस ने इस बात की शिकायत पायलेट से की। जिसके बाद एक क्रू मेंबर द्वारा उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए।

Read Also: नशे की हालत में महिला ने की उड़ते प्लेन का गेट खोलने की कोशिश, तो क्या हुआ अंजाम

इसी दौरान एयरपोर्ट कंट्रोल रूम को भी इसकी सूचना दे दी गई जिसके बाद लैंडिंग के वक्त सुरक्षा अधिकारियों ने उनमें से 3 को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इनमें से एक आरोपी बच निकलने में कामयाब रहा।

HOT DEALS
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 6916 MRP ₹ 7999 -14%
    ₹0 Cashback

Read Also: ‘फ्लाइट सेफ्टी’ को वजह बता पायलट ने मुस्लिम फैमिली को विमान से उतारा

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस विरेंद्र मिश्रा ने बताया, “एयर होस्टेस द्वारा दर्ज कराई गई कंप्लेंट के बाद उनमें से सिर्फ एक यात्री अशीम भूमिक को ही गिरफ्तार किया गया है। अशीम की उम्र 38 साल है और वह एक बांग्लादेशी नागरिक है। उसे आईपीसी की धारा 354 के तहत गिरफ्तार किया गया है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App