बारिश के बाद पानी-पानी हुआ बेंगलुरु एयरपोर्ट, फ्लाइट पकड़ने के लिए यात्रियों को करनी पड़ी ट्रैक्टर की सवारी

केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (केआईएएल), बेंगलुरु के बाहर की सड़कों पर काफी जलभराव हो गया। जिसके बाद यात्री टर्मिनल के एंट्री प्वाइंट पर ट्रैक्टर से पहुंचे।

Bangalore
केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (केआईएएल), बेंगलुरु के बाहर की सड़कों पर काफी जलभराव हो गया। (फोटो: सोशल मीडिया)

कर्नाटक के बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद एयरपोर्ट की हालत काफी बुरी हो गई है, जिसकी वजह से फ्लाइट पकड़ने के लिए यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के बाद बेंगलुरु एयरपोर्ट पर हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा था, जिसके बाद कई यात्री तो ट्रैक्टर पर चढ़कर एयरपोर्ट पहुंचे।

दरअसल केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (केआईएएल), बेंगलुरु के बाहर की सड़कों पर काफी जलभराव हो गया। जिसके बाद यात्री टर्मिनल के एंट्री प्वाइंट पर ट्रैक्टर से पहुंचे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एयरपोर्ट के आस-पास के इलाकों में कुछ ही घंटों में 93 mm बारिश हुई। बारिश की वजह से करीब 20 फ्लाइट देरी से गईं और कई फ्लाइटों के आने के समय में भी बदलाव हुआ।

हालांकि अब हालात सामान्य हैं। इस बारे में एयरपोर्ट प्रशासन के अधिकारियों का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि भारी बारिश की वजह से ऐसा हुआ है, लेकिन ड्रेगेज सिस्टम के ठीक से काम करने की वजह से हालातों को सुधार लिया गया।

बता दें कि बारिश की वजह से केरल में भी हालात सामान्य नहीं हैं। इसलिए यहां अलर्ट जारी किया गया है। यहां के 7 जिलों में चिंताजनक स्थिति है। यहां 3 लोगों की मौत की खबर है।

वहीं सोमवार को हुई भारी बारिश से बेंगलुरु में बाढ़ के हालात बन रहे हैं और इस बात की संभावना जताई जा रही है कि बेंगलुरु में 15 अक्टूबर तक मध्यम से भारी बारिश हो सकती है। इस वजह से मौसम विभाग की ओर से यलो अलर्ट जारी किया गया है।

सोशल मीडिया पर बेंगलुरु एयरपोर्ट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। न्यूज चैनल न्यूज 24 ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसके जवाब में एक यूजर @ATULYADAV1516 ने लिखा कि अब BJP वाले नेता, मंत्री किस से जाएंगे? थार, फॉर्च्यूनर या फिर किसान के ट्रैक्टर से?

@im_skBr ने लिखा कि मेरा देश बदल रहा है, ट्रैक्टर ट्राली पर चल रहा है। @AyushCh09899146 ने लिखा कि वैसे आपको किसानों से नफरत है और अब किसानों के ही ट्रैक्टर पर बैठे हो। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 54 लोग रीट्वीट कर चुके थे और 285 लोगों ने इसे लाइक किया था।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट