ताज़ा खबर
 

बजरंग दल का ऐलान- नवजोत सिद्धू का सिर काटने वाले को देंगे 5 लाख रुपये

इस वायरल वीडियो में बजरंग दल के नेता कहते सुनाई दे रहे हैं कि "वह एक गद्दार हैं और उनके कृत्य को माफ नहीं किया जा सकता। उनके खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा चलाया जाए।"

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू। (image source-Express photo by kamleshwar singh)

बजरंग दल ने कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटने वाले को 5 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है। बजरंग दल ने यह ऐलान नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल बाजवा को गले लगाने और इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान जाने के कारण किया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बजरंग दल के आगरा जिलाध्यक्ष संजय जाट ने नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटने वाले व्यक्ति को 5 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है। इस वीडियो में बजरंग दल के नेता 5 लाख रुपए का चेक भी दिखा रहे हैं और यह ऐलान कर रहे हैं कि वह यह चेक उस व्यक्ति को देंगे, जो नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटकर उनके पास लाएगा।

इस वायरल वीडियो में बजरंग दल के नेता कहते सुनाई दे रहे हैं कि “वह एक गद्दार हैं और उनके कृत्य को माफ नहीं किया जा सकता। उनके खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा चलाया जाए।” बजरंग दल के नेता ने कहा कि “लगता है कि सिद्धू सिख गुरु गोविंद सिंह की सिखायी बातें भूल गए हैं। वह ऐसे दुश्मन देश के आर्मी चीफ को गले कैसे लगा सकते हैं, जो हमारे जवानों की मौत के लिए जिम्मेदार है।” बजरंग दल के नेता के अनुसार, “सिद्धू द्वारा पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाने के कारण पूरा देश गुस्से से भरा हुआ है और सिद्धू को सबक सिखाना चाहता है। इस घटना से उन परिवारों की भावनाएं आहत हुई हैं, जिन्होंने देश की सीमाओं की सुरक्षा में अपने बेटों को खोया है। लोग सिद्धू के इस गद्दारों जैसे कृत्य को कभी माफ नहीं करेंगे।”

बजरंग दल के नेता ने नवजोत सिंह सिद्धू के ताज नगरी आगरा में प्रतिबंध का भी ऐलान किया। बजरंग दल के नेता संजय जाट ने कहा कि “यदि सिद्धू कभी आगरा आए तो लोग उनका स्वागत जूतों के साथ करेंगे।” इसके साथ ही संजय जाट ने मांग करते हुए कहा कि “नवजोत सिंह सिद्धू की पंजाब विधानसभा से सदस्यता रद्द की जाए और उनके खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया जाए।” बता दें कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सिद्धू द्वारा पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाने पर नाराजगी जाहिर की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App