ताज़ा खबर
 

अकबरुद्दीन ओवैसी को बजरंग दल के नेता ने दी धमकी, कहा- तू सुधरा नहीं तो तेरा सिर धड़ से अलग कर दूंगा

अकबरुद्दीन ओवैसी को गालियां देते हुए ये शख्स कह रहा है कि अगर हमारे संविधान में कुत्तों को गोली मारने की इजाजत होती तो सबसे पहले तुझे मैं मारता।

AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी।

AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय लोकतंत्र के लिए दिये गए विवादित बयान पर बजरंग दल के एक नेता ने ओवैसी का सिर धड़ से अलग करने की धमकी दी है। गोविंद पाराशर नाम के इस शख्स ने वीडियो मैसेज से अकबरुद्दीन ओवैसी को चेतावनी देते हुए कहा है कि हिम्मत है तो आगरा में आकर रैली करके दिखा, तेरा सिर काट दूंगा। ढाई मिनट के इस वीडियो में गोविंद पाराशर नाम का ये शख्स कह रहा है- ओवैसी तू कहता है कि भारत जितना मोदी का है उतना मेरा भी है, लेकिन तू भारत माता की जय नहीं बोलता है। तू कहता है कि कोई तेरे सिर पर छुरा रख दे फिर भी तू भारत माता की जय नहीं बोलेगा। अकबरुद्दीन ओवैसी को गालियां देते हुए ये शख्स कह रहा है कि अगर हमारे संविधान में कुत्तों को गोली मारने की इजाजत होती तो सबसे पहले तुझे मैं मारता। तुम लोग बम विस्फोट कराते हो, दंगे कराते हो, खाते भारत माता का हो और गुणगान पाकिस्तान का करते हो। अकबरुद्दीन ओवैसी को धमकी देते हुए गोविंद पाराशर ये भी कह रहा है कि तू सुधर जा, और अगर हिम्मत है तो आगरा में आकर एक रैली करके दिखा, सबसे पहले मैं तेरा सिर धड़ से अलग कर दूंगा..मेरा नाम गोविंद पाराशर है।

ये कोई पहली बार नहीं है जब गोविंद पाराशर ने इस तरह की बात कही है। अभी अप्रैल महीने में भी इसने विवादित बयान देते हुए कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अबदुल्ला का सिर कलम करने वाले को एक लाख रुपए देने की बात कही थी। अब इसने अकबरुद्दीन ओवैसी को लेकर जहर उगला है।

 

आपको बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने सोमवार 3 जुलाई को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ये देश जितना मोदी और बजरंग दल का है उतना ही मुसलमानों का भी है। अकबरुद्दीन ने ये भी कहा था कि यहां ससंद और विधानसभाओं में मुसलमानों की बर्बादी के कानून बनाए जाते हैं। अगर सारे मुसलमान ठान लें और चुनावों में सिर्फ अपने मुस्लिम भाई को ही वोट दें तो कम से कम 50 मुस्लिम सांसद संसद पहुंच सकते हैं।

Next Stories
1 फिर मिलेगा 500-1000 रुपए के नोट जमा करने का मौका ! सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से दो हफ्ते में मांगा जवाब
2 GST का असर: LPG सिलेंडर के लिए अब और ढीली करनी होगी जेब
3 इन पांच कारणों से अहम है पीएम नरेंद्र मोदी की इजराइल यात्रा
ये पढ़ा क्या?
X