बीजेपी में आने से पहले कई बार जेल जा चुका है बग्गा? भाजपा सांसद ने पूछा तो मिला जवाब- 48 घंटे हैं आपके पास

स्वामी ने अपनी पोस्ट में लिखा- दिल्ली के पत्रकारों से उन्हें पता चला है कि बीजेपी में आने से पहले बग्गा कई बार छोटे-मोटे अपराधों के लिए कई दफा जेल जा चुके हैं। उनका कहना था कि नई दिल्ली के मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन में उनका रिकॉर्ड है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को इसका पता होना चाहिए।

Subramanian Swamy, BJP Rajyasabha MP, Tajinder Pal Singh Bagga, BJP National secretory, Swamy Fake Pic
युवा बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर पाल सिंह बग्गा व बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी। (फोटोः एजेंसी)

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने तेजिंदर सिंह बग्गा का नाम लेकर अपनी ही पार्टी पर तंज कसा है। उनका कहना है कि बीजेपी में आने से पहले कई बार जेल जा चुका है बग्गा? अगर सच है तो नड्डा को पता होना चाहिए। उधर, बग्गा ने भी स्वामी को करारा जवाब देते हुए कहा कि मेरे ऊपर आरोप साबित करने के लिए 48 घंटे हैं आपके पास। उसके बाद वह अपनी तरफ से आवश्यक कदम उठाकर पलटवार करने जा रहे हैं।

स्वामी ने अपनी पोस्ट में लिखा– दिल्ली के पत्रकारों से उन्हें पता चला है कि बीजेपी में आने से पहले बग्गा कई बार छोटे-मोटे अपराधों के लिए कई दफा जेल जा चुके हैं। उनका कहना था कि नई दिल्ली के मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन में उनका रिकॉर्ड है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को इसका पता होना चाहिए।

उधर, स्वामी के इस ट्वीट के बाद बग्गा भड़क गए। उन्होंने उनकी पोस्ट को टैग करते हुए लिखा- सुना है कि आप जेम्स बांड के चाचा हैं। ट्वीट करने की बजाए मंदिर मार्ग थाने के एसएचओ को फोन करें। वहां से डिटेल लेकर उन्हें एक्सपोज करें। बग्गा ने बीजेपी सांसद को चुनौती देते हुए कहा कि वह उन्हें 48 घंटे का वक्त दे रहे हैं। उसके बाद वह अपने हिसाब से कदम उठाएंगे। बग्गा ने यह भी लिखा- आपका टाइम शुरू है।

गौरतलब है कि बग्गा ने एक फोटो शेयर कर स्वामी पर विपक्ष की बैठक में शामिल होने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि स्वामी बीजेपी से विश्वासघात कर रहे हैं। बग्गा ने एक फोटो भी शेयर किया। इसमें लाल घेरे में स्वामी को दिखाया जा रहा है। हालांकि जांच में यह फोटो जाली निकली थी। एक अखबार के मुताबिक यह फोटो 2018 की है। उस दौरान विपक्ष के तमाम बड़े नेता 2019 चुनाव के लिए जमा हुए थे।

भारतीय जनता पार्टी ने तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को जुलाई में युवा मोर्चा का राष्ट्रीय मंत्री बनाया था। बग्गा कई बार विवादों में फंस चुके हैं। इससे पहले बग्गा के खिलाफ छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज की गई थी। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में कांकेर जिला के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने यह केस दर्ज कराया था। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष भी उनसे कुछ अर्सा पहले खासे नाराज हो गए थे। यहां तक कि जिन दो लोगों को पिछले दिनों बीजेपी प्रदेश यूनिट ने वॉट्सऐप ग्रुप्स से निकाला उसमें तेजिंदर पाल बग्गा भी शामिल थे।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।