ताज़ा खबर
 

पंजाबः बादल की बस के स्टाफ ने फिर किया पत्रकार पर हमला, तीन हफ्ते में दूसरी घटना

तीन सप्ताह में यह ऐसी दूसरी घटना है, इससे पहले बादल की दूसरी ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस के स्टॉफ ने एक अन्य पत्रकार के साथ एक मार्च को रोपड़ में मारपीट की थी।

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक लुधियाना में कार्यरत चरणजीत सिंह तेजा पीएपी चौक पर बस का इंतजार कर रहे थे। (Photo Source: Express photo by Gurmeet Singh/file photo)

पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की ट्रांसपोर्ट कंपनी डबवाली बस सर्विस के स्टाफ ने एक अन्य बस के ड्राइवर, कंडक्टर और अंग्रेजी अखबार द ट्रिब्यून के स्टाफ रिपोर्टर के साथ कथित तौर पर मारपीट की। घटना शुक्रवार रात 8.15 बजे जालंधर के पीएपी चौक की है। तीन सप्ताह में यह ऐसी दूसरी घटना है, इससे पहले बादल की दूसरी ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस के स्टॉफ ने एक अन्य पत्रकार के साथ एक मार्च को रोपड़ में मारपीट की थी।

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक लुधियाना में कार्यरत चरणजीत सिंह तेजा पीएपी चौक पर बस का इंतजार कर रहे थे। सिंह ने बताया कि उसी दौरान उन्होंने देखा कि डबवाली ट्रांसपोर्ट का स्टाफ सवारी उठा रही अन्य बस कहलोन बस सर्विस के स्टाफ के साथ मारपीट कर रहा है। साथ ही सिंह ने बताया कि कहलोन बस के कंडक्टर के सिर में ईंट फेंककर मारी गई, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा। जब दूसरी ईट उसके पैरों के पास मारी गई तो मैंने उन्हें टोका।

सिंह ने साथ ही बताया कि मैंने पुलिस को दोनों बसें अपनी हिरासत में लेने के लिए कहा, लेकिन पुलिस ने केवल कहलोन बस को अपनी हिरासत में लिया। साथ ही आरोप लगाया कि डबवाली ग्रुप के तीन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसका कैमरा छीनने की कोशिश की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App