ताज़ा खबर
 

तृणमूल के स्‍थापना दिवस पर BJP एमपी बाबुल सुप्रियो ने गाया गाना, गडकरी के सेक्रेटरी को बताया TMC काडर

टीएमसी के कार्यक्रम में शामिल होने से ठीक एक दिन पहले बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर मोदी सरकार के फैसले पर इशारों-इशारों में नाराजगी जाहिर की थी।

बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ले शुक्रवार को गाया था तृणमूल कांग्रेस के कार्यक्रम में गाना।

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के स्‍थापना दिवस समारोह में पहुंचकर सभी को हैरान कर दिया। खबर है कि अपने लोकसभा क्षेत्र आसनसोल में बाबुल सुप्रियो ने न केवल म्‍युनिसिपिल कॉर्पोरेशन के चेयरमैन और टीएमसी नेता जितेंद्र तिवारी के साथ मंच साझा किया बल्कि उनके लिए गाना भी गाया। सूत्रों के मुताबिक, उनकी इस हरकत पर प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने उन्‍हें तलब भी किया। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसमें बीजेपी मानकर चल रही है कि उसकी टक्‍कर टीएमसी से है। ऐसे में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री का टीएमसी के स्‍थापना दिवस समारोह में जाना राज्‍य में चर्चा का विषय बन गया है।

वैसे सूत्र इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि दिलीप घोष ने बाबुल सुप्रियो से इस मामले पर स्‍पष्‍टीकरण मांगा है, लेकिन घोष इससे इनकार कर रहे हैं। हालांकि, उन्‍होंने यह स्‍वीकार किया कि दिल्‍ली लौटने से पहले उनकी बाबुल सुप्रियो के साथ मुलाकात हुई थी, लेकिन किसी प्रकार का स्‍पष्‍टीकरण मांगे जाने की बात से उन्‍होंने इनकार कर दिया।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24890 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback

आपको बता दें कि टीएमसी के कार्यक्रम में शामिल होने से ठीक एक दिन पहले बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर मोदी सरकार के फैसले पर इशारों-इशारों में नाराजगी जाहिर की थी। उन्‍होंने 19982 बैच के आईएएस अफसर संजय मित्रा को केंद्र सरकार में रोड सेक्रेटरी बनाए जाने के मामले पर ट्वीट किया था। सुप्रियो ने लिखा था, ‘पश्चिम बंगाल में मेरे और विकास के बीच सबसे बड़ी बाधा बने संजय मित्रा अब एक्‍स चीफ सेक्रेटरी हो गए हैं। वो आईएएस के पद पर बैठे टीएमसी काडर थे।’ उन्‍होंने अगले ट्वीट में संजय मित्रा को नई पोस्टिंग के लिए बधाई दी थी। सुप्रियो ने लिखा, ‘मैं उन्‍हें श्री गडकरी जी के मंत्रालय में पोस्टिंग पर बधाई देता हूं।’

‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ से बात करते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा कि यह पहली बार नहीं है, जब उन्‍होंने मित्रा की आलोचना की हो। अब वो बंगाल में नहीं हैं तो हम अच्‍छा काम कर पाएंगे।

Read Also: 

पश्चिम बंगाल के लिए BJP ने बनाया चुनावी प्‍लान, 24 जनवरी से शुरू होगा अभियान

संघ प्रमुख भागवत बोले- बिहार में कम्‍युनल कैंपेन की वजह से हारी बीजेपी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App