ताज़ा खबर
 

बंगाल चुनाव: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ TMC कार्यकर्ताओं ने की धक्‍कामुक्‍की, देखें वीडियो

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के साथ गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने धक्‍कामुक्‍की की। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के तीसरे दौर के तहत जोरासांको में मतदान के दौरान यह घटना हुई।

Author कोलकाता | April 21, 2016 5:57 PM
केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के साथ गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने धक्‍कामुक्‍की की।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के साथ गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने धक्‍कामुक्‍की की। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के तीसरे दौर के तहत जोरासांको में मतदान के दौरान यह घटना हुई। बाबुल सुप्रियो जोरासंको सीट के पोलिंग बूथ पर स्थिति का जायजा लेने के लिए गए थे। वहां पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें घेर लिया और उनके साथ बहस करने लगे। इस दौरान उन्‍होंने बाबुल सु्प्रियो के साथ धक्‍कामुक्‍की भी की।

तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि बाबुल सु्प्रियो काफी सारे लोगों के साथ मतदान केंद्र में घुस गए थे। वहीं सुप्रियो ने बताया कि जो कुछ भी चुनाव आयोग कर रहा है वह पर्याप्‍त नहीं है। 30-40 प्रतिशत जगहों पर सही तरीके से वोटिंग नहीं हो रही। बंगाल में चुनाव रद्द कर दिए जाने चाहिए। यहां पर 3 महीने के लिए राष्‍ट्रपति शासन लगा देना चाहिए और उसके बाद वोटिंग होनी चाहिए। मतदान को शिकायतों को लेकर बाबुल सुप्रियो ने पुलिस अधिकारियों से भी शिकायत की। इस दौरान उनकी पुलिस से भी बहस हो गई।

बाबुल सुप्रियो पहली बार सांसद बने हैं। वे बंगाल की आसनसोल सीट से जीते हैं। वहीं जोरासंको सीट से भाजपा ने राष्‍ट्रीय सचिव और बंगाल भाजपा के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल सिन्‍हा को टिकट दिया है। ममता बनर्जी ने यहां से स्मिता बक्‍शी को मैदान में उतारा है। बक्‍शी यहां से पिछली बार भी चुनाव जीती थीं। तीसरे दौर में मुर्शिदाबाद, नादिया, बर्दवान और कोलकाता उत्‍तर जिलों की 62 सीटों पर वोटिंग हो हुई।

Read AlsoTMC नेता रज्‍जाक मुल्‍ला ने रूपा गांगुली को बताया रियल लाइफ द्रौपदी, बाद में मांगी माफी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App