ताज़ा खबर
 

रेस्टोरेंट बिजनेस में बाबा रामदेव ने ‘पौष्टिक’ से दी दस्तक! खाने में मिलेगा चिल्ली पनीर, चिल्ली पोटेटो और पनीर टिक्का समेत 30 आइटम

होटल के कर्मचारियों का कहना है कि यहां ग्राहकों की पसंद और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर खाना तैयार किया जाता है। होटल के मैन्यू पर नजर डाला जाए तो खाने में चिल्ली पनीर, चिल्ली पोटेटो और पनीर टिक्का जैसे कुल 30 आइटम खाने में है।
Author नई दिल्ली। | April 17, 2017 19:01 pm
पतंजलि के रिटेल सेक्टर में सफलता के बाद रामदेव रेस्टोरेंट बिजनेस में आए।

पतंजलि के रिटेल सेक्टर में भारी सफलता के बाद लगता है कि अब योग गुरु बाबा रामदेव रेस्टोरेंट बिजनेस में हाथ अजमाने की सोच रहे हैं। इस क्रम में पंजतलि के लोगो वाला एक रेस्टोरेंट चंडीगढ़ में खोला गया है। रेस्टोरेंट का नाम पौष्टिक रेस्टोरेंट (Postik Restaurant) है और यह ज़ीरकपुर में स्थित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मेहमानों को 100 प्रतिशत शुद्ध शाकाहारी भोजन मिलेगा। होटल के अंदर की दीवार पर रामदेव और उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की फोटो लगी है। साथ ही अपनी पंसदीदा भोजन करने के लिए दिए जाने वाले मैन्यू कार्ड भी रामदेव और बालकृष्ण की तस्वीर लगी है। इसके अलावा मैन्यू कार्ड पर ग्राहकों के लिए स्वास्थ्य संबंधी जानकारी (Health Tips) दी गई है।

होटल के कर्मचारियों का कहना है कि यहां ग्राहकों की पसंद और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर खाना तैयार किया जाता है। होटल के मैन्यू पर नजर डाला जाए तो खाने में चिल्ली पनीर, चिल्ली पोटेटो और पनीर टिक्का जैसे कुल 30 आइटम खाने में है। हालांकि पंतजलि समूह की ओर से इस रेस्टोरेंट की पुष्टि नहीं की गई है। रजिस्ट्रार ऑफ कंपनिज के डेटा के मुताबिक पौष्टिक रेस्टोरेंट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर राजपाल सिंह और जसपाल सिंह सेंभी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कि इस रेस्टोरेंट का उद्धाटन अभी नहीं हुआ है। इसका उद्धाटन करने योग गुरु बाबा राम देव और आचार्य बालकृष्ण आएंगे। उनकी आने की तारीख तय नहीं हो रही है।

पतंजलि के रिटेल सेक्टर में सफलता के बाद रामदेव रेस्टोरेंट बिजनेस में आए।

बता दें कि बाबा रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद काफी समय से एफएमसीजी (रिटेल) बिजनेस में है और उसके मार्केट में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। इसके बाद पंतजलि के गार्मेंट्स बिजनेस में भी उतरने की योजना है। पिछले साल योग गुरु रामदेव ने कहा था कि पतंजलि समूह परिधान क्षेत्र में भी दस्तक देगा। पतंजलि समूह ‘स्वदेशी जींस’ इस साल के अंत या अगले साल पेश करेगा। युवाओं की तरफ से अच्छी मांग है और इसीलिए पतंजलि ने विदेशी ब्रांड से टक्कर लेने के लिये स्वदेशी जींस पेश करने का फैसला किया। पतंजलि समूह का वित्त वर्ष 2015-16 के दौरान टर्नओवर 5000 करोड़ था। जिसे साल 2016-17 में बढ़ाकर 10 हजार किए जाने का लक्ष्य रखा गया है।

पतंजलि के रिटेल सेक्टर में सफलता के बाद रामदेव रेस्टोरेंट बिजनेस में आए।

भिलाई में जब बाबा रामदेव और हरभजन सिंह ने लड़ाया पंजा तो क्या रहा नतीजा देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.