ताज़ा खबर
 

राम रहीम की हनीप्रीत से म‍िलती है इस एक्‍ट्रेस की शक्‍ल, असली समझ पुल‍िस ने भी दे दी दब‍िश

बाबा राम रहीम को जेल होने के बाद से हनीप्रीत फरार है, बताया जा रहा है कि हनीप्रीत नेपाल में छुपी हुई है।

बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत। (Photo Source: Indian Express Archive)

दो साध्वियों के साथ रेप करने वाला बाबा राम रहीम सिंह अभी रोहतक की सुनेरिया जेल में 20 साल की सजा काट रहा है, लेकिन उसके साथ हर वक्त साये की तरह रहने वाली उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत फरार है। पुलिस जोर शोर से उसकी तलाश कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत नेपाल में छुपी हुई है। कई बार ऐसी भी रिपोर्ट्स आईं कि हनीप्रीत को नेपाल में देखा गया है। नेपाल और भारत दोनों जगहों की पुलिस हनीप्रीत की तलाश कर रही हैं। भारत की पुलिस भी नेपाल पहुंची हुई है। जब हनीप्रीत की नेपाल में तलाश की जा रही थी तो पुलिस को एक हनीप्रीत से शक्ल मिलती नेपाली एक्ट्रेस मिल गई। पुलिस ने उसे असली हनीप्रीत समझ लिया और उससे पूछताछ की तो सच्चाई सामने आई।

न्यूज चैनल इंडिया टीवी ने अपनी रिपोर्ट में उस नेपाली एक्ट्रेस की तस्वीर भी दिखाई। इस एक्ट्रेस का नाम नीरू मोरर बताया गया, जो कि नेपाल में अपनी फिल्म ‘शांति’ की शूटिंग कर रही है। टीवी चैनल ने उससे बातचीत भी की। एक्ट्रेस नीरू मोरर ने कहा, ‘मैं हनीप्रीत नहीं हूं। मेरा नाम नीरू मोरर है। हम हमारी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन लोग हनीप्रीत के नाम से मुझे तंग कर रहे हैं। पुलिस ने भी कई बार परेशान किया है। मुझे इस वजह से बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।’

जब से यह खबर आई है कि हनीप्रीत नेपाल में छुपी हुई है, तब से इन नेपाली एक्ट्रेस की जिंदगी दुश्वार हो गई। नीरू जहां भी जाती हैं, लोग हनीप्रीत समझकर उसके पीछे हो जाते हैं। पुलिस ने उन्हें कई बार चेकिंग के दौरान सड़क पर रोका है और पूछताछ की है। जब मोरर पुलिस को बताती है कि वह हनीप्रीत नहीं है तो पुलिस को अपनी गलती समझ में आती है।

इंडिया टीवी की रिपोर्ट में साथ ही यह भी बताया गया कि दो और लड़कियों को देखकर लोगों ने हनीप्रीत समझने की गलती की है। एक लड़की को तो पुलिस अपनी हिरासत में लेकर थाने ले गई। थाने में जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह हनीप्रीत नहीं है, वह नेपाल की ही रहने वाली है। उसके बाद उस लड़की ने पुलिस को अपना नेपाली पहचान पत्र दिखाया। जिसके बाद पुलिस ने उसे जाने दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App