ताज़ा खबर
 

ISIS में शामिल एक इंडियन आतंकी खेल छोड़कर आना चाहता है भारत, जानें क्यों?

कहते हैं ना 'सुबह का भुला अगर शाम को घर आ जायें तो उसे भुला नहीं कहते...' कुछ ऐसा ही यूपी के आजमगढ़ के रहने वाले एक आईएसआईएस आतंकी की कहानी है। यह आतंकी अब अपनी आतंक की दुनिया को छोड़ वापस घर लौट आना चाहता है।

ISIS, IS, Indian fighters, Chennai, Mumbai, भारत, आईएस, आईएस में भारतीय लड़ाके, चेन्नई, मुंबईIS छोड़कर सीरिया से आना चाहता है एक इंडियन, दूसरे ने सुनाई वापसी की कहानी

कहते हैं ना ‘सुबह का भुला अगर शाम को घर आ जायें तो उसे भुला नहीं कहते…’ कुछ ऐसा ही यूपी के आजमगढ़ के रहने वाले एक आईएसआईएस आतंकी की कहानी है। यह आतंकी अब अपनी आतंक की दुनिया को छोड़ वापस घर लौट आना चाहता है।

सूत्रों की मानें तो इस इंडियन आईएसआईएस आतंकी ने अपने घरवालों से संपर्क किया है। इराक में इस्लामिक स्टेट के लिए लड़ रहे इस भारतीय आतंकी ने भारत वापस लौटने की इच्छा जताई है। ख़बर है कि अब उसे खूनी खेल अच्छा नहीं लग रहा, वह आईएसआईएस की गतिविधियों से तंग आ चुका है।

जानकारी के मुताबिक, अब जब इराक से आईएसआईएस का खात्मा करने में जुट गए हैं लोग तो ऐसे में यह इंडियन आईएसआईएस को छोड़ देना चाहता है। शायद वह डर गया है, वह समझ गया है कि उसका खात्मा अब कभी भी हो सकता है।

आतंकी के परिजन सुरक्षा एजेंसियों से संपर्क करके उसकी वापसी की कोशिश कर रहे हैं. सुरक्षा एजेंसियां उस आतंकी के संपर्क में हैं. आजमगढ़ का रहने वाला ये आतंकी 12वीं पास है. ISIS ज्वाइन करने से पहले वह बिजनेस करता था.

सूत्रों की मानें तो यूपी के आजमगढ़ का आतंक से पुराना कनेक्शन रहा है। दाऊद इब्राहिम से लेकर अबु सलेम तक उसी इलाके के रहने वाले थे।

Next Stories
1 निशाना लालू पर तो घायल नीतीश क्यों
2 पडोसियों से रिश्ते सुधारना चाहता है भारत: राजनाथ सिंह
3 क्या यही है सच्चा प्यार? दे दी ट्रेन से कटकर जान
ये पढ़ा क्या?
X