ताज़ा खबर
 

जो लोग संघ की इफ्तार पार्टी में गए थे वह एक दिन नमाज भी पढ़ लें: आजम खान

राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) की इफ्तार पार्टी पर तंज कसते हुये उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान ने कहा कि जो लोग आरएसएस की इफ्तार पार्टी में गये थे वह एक दिन नमाज भी पढ़ लें...

Author July 14, 2015 11:29 am
उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान

राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) की इफ्तार पार्टी पर तंज कसते हुये उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान ने कहा कि जो लोग आरएसएस की इफ्तार पार्टी में गये थे वह एक दिन नमाज भी पढ़ लें।

खान ने सोमवार शाम शहर में पार्टी के एक नेता के घर इफतार पार्टी में शामिल होने आये थे। इफतार पार्टी से पहले पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आरएसएस ने इफतार पाटी का आयोजन हाल ही में किया था। इस पर उन्होंने कहा कि आरएसएस ने इफतार पार्टी का आयोजन किया था, जो लोग इफ्तार पार्टी में शामिल हुये थे वह एक दिन नमाज भी पढ़ लें।

उनसे कहा गया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कानपुर में पार्टी की बैठक में कहा था कि पार्टी के प्रदेश में एक करोड़ से ऊपर सदस्य हो गये है अब पार्टी प्रदेश पर कई सालो तक राज करेगी। इस पर खान ने कहा कि वह बहुत मजाकिया है मजाक बहुत करते हैं। उन्होंने यह बात मजाक में कही होगी।

खान से जब गंगा की सफाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गंगा सफाई के बारे में प्रदेश सरकार परियोजनायें केंद्र सरकार को भेजती है तो वह उसके खर्च का 10 प्रतिशत हिस्सा ही भेजती है। शेष धनराशि नही भेजती और जब परियोजना का खर्च ही नही आयेगा तो गंगा कैसे साफ होंगी।

उन्होंने कहा कि गंगा की सफाई का मुददा भी उसी तरह का मजाक बन गया है जिस तरह से नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले हर खाते में 20 लाख रुपये देने की बात कही थी जिस पर बाद में अमित शाह ने कह दिया था कि यह तो उन्होंने मजाक कहा था। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग मजाक बहुत करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App