ताज़ा खबर
 

Ayodhya Verdict: कांग्रेस पर भड़के ओवैसी, कहा- धोखेबाज और पाखंडी; 1949 में ताले नहीं खुलवाते राजीव गांधी तो अब भी होती मस्जिद

Asaduddin Owaisi AIMIM, Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Verdict Today: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला अंतिम है, लेकिन ‘‘हम लोग इससे संतुष्ट नहीं हैं।’’ उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने बाबरी मस्जिद गिराया है उन लोगों को न्यास का गठन करने और राम मंदिर बनाने का शुरू कराने के लिए कहा गया है।

asaduddin owaisi, aimim, Ayodhya Verdict, Ram Mandir Babri Masjidएआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी। फोटो: PTI/Twitter

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Verdict: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi AIMIM ) ने शनिवार को अयोध्या मामले में सुप्रीम के फैसले को ‘‘तथ्यों पर विश्वास की जीत’’ करार दिया है। उन्होंने कोर्ट के फैसले का समर्थन करने पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने अपना असली रंग दिखा दिया है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के धोखेबाज और पाखंडियों के द्वारा मूर्तियों को 1949 में नहीं रखा गया होता और राजीव गांधी द्वारा ताले नहीं खोले जाते तो मस्जिद अब भी वहीं होती।

कांग्रेस पर भड़के ओवैसी: उन्होंने रणदीप सुरजेवाला के बयान के बाद कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा, “कांग्रेस ने अपना असली रंग दिखा दिया है। अगर उस पार्टी के धोखेबाज और पाखंडियों के द्वारा मूर्तियों को 1949 में नहीं रखा गया होता और राजीव गांधी द्वारा ताले नहीं खोले जाते तो मस्जिद अब भी वहीं होती। नरसिम्हा राव ने अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया होता जो अब भी मस्जिद होती।”

Hindi News Today, 08 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

कोर्ट के फैसले पर कही यह बात: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि फैसले से संतुष्ट नहीं हूं सुप्रीम कोर्ट वास्तव में सर्वोच्च है लेकिन ऐसा नहीं नहीं है कि उससे गलती नहीं सकती। उन्होंने कहा कि हमें संविधान पर पूरा भरोसा है, हम अपने हक के लिए लड़ रहे थे, हमें दान के रूप में 5 एकड़ जमीन की जरूरत नहीं है। हमें इस 5 एकड़ भूमि के प्रस्ताव को अस्वीकार करना चाहिए।

क्या था कंग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का बयान: ओवैसी ने कांग्रेस के जिस बयान के बाद कांग्रेस पर हमला बोला वह णदीप सुरजेवाला की तरफ से आया था। कांग्रेस नेता ने मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कि क्या अयोध्या स्थल पर मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए पर उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आ चुका है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस भगवान राम के मंदिर के निर्माण की पक्षधर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी के दफ्तर, राष्ट्रपति भवन से लेकर ताज होटल में इन खास चूल्हों पर बन रहा खाना! जानें खूबियां
2 Ayodhya Verdict: ऐसा होगा Ram Mandir का मॉडल, जानें कैसे बनेगा मंदिर
3 Cyclone Bulbul: भारी बारिश और तूफान से उखड़ गए पेड़ और बिजली के खंभे, ओडिशा में ‘बुलबुल’ ने मचाई तबाही
ये पढ़ा क्या?
X