ताज़ा खबर
 

Ayodhya Case: मुंह में राम और मन में नाथूराम, कांग्रेस नेता सिंघवी का मोदी सरकार पर तंज

Congress Abhishek Manu Singhvi on Ayodhya Case: सिंघवी ने लिखा- मुंह में राम, मन में नाथूराम, हे राम। देश भर में कई ऐसे लोग हैं जो गांधी विरोधी विचारों का समर्थन करते हैं।

ayodhya case, congress, ram mandirप्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case: सुप्रीम कोर्ट ने बाबरी मस्जिद-राम जन्मभूमि विवाद मामले में बुधवार को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। जिसके बाद कांग्रेस ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई वाली पांच जजों वाली सुप्रीम कोर्ट की बेंच के फैसले के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने भगवान राम और महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को जोड़ते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- मुंह में राम, मन में नाथूराम, हे राम। इसके बाद उन्होंने लिखा कि देश भर में कई ऐसे लोग हैं जो गांधी विरोधी विचारों का समर्थन करते हैं।

अयोध्या पर फैसला: दरअसल, बुधवार को रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर 40 दिन मैराथन सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने इसपर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। जिसके बाद बाद कांग्रेस नेता सिंघवी ने कहा कि उनकी पार्टी अयोध्या मसले पर फैसला सुरक्षित रखने पर कहा कि देश की शीर्ष अदालत ही इस मुद्दे पर अंतिम एवं व्यापक रूप से स्वीकार्य निर्णय दे सकती है। उन्होंने कहा कि कोई मध्यस्थता समिति, या कोई सरकार, विपक्ष आदि अयोध्या मुद्दे को हल नहीं कर सकता।

Hindi News Today, 17 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

नाथूराम और राम: सिंघवी ने एक ट्वीट में लिखा कि राम मंदिर, मस्जिद का मुद्दा, बाबरी मुद्दा इन सभी का सबसे अच्छा समाधान सुप्रीम कोर्ट ही कर सकता है। उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोगों के मुंह में राम है लेकिन मन में नाथूराम है।

सिंघवी का ट्वीट: कांग्रेस नेता ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि कुछ चैनल जो हकीकत में पत्रकारिता नहीं करते वे मेरे इस ट्वीट को तोड़-मरोड़कर पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि सच्चे राम भक्त कभी गांधी विरोधी और नाथूराम गोडसे का समर्थन नहीं करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अयोध्या में भू अधिग्रहण करे सरकार, ASI के मस्जिदों में भी नमाज शुरू हो, श्रीराम जन्मभूमि विवाद में मध्यस्थों का सुप्रीम कोर्ट में नया प्रस्ताव
2 Weather Forecast Today Updates: दिल्ली-एनसीआर में बढ़ेगी ठंड,जानिए कैसी रहेगी हवा की गुणवत्ता
3 यूपी डीजीपी-राशिद पठान ने रची थी खौफनाक साजिश, पैगंबर पर विवादित बयान देने की वजह से हुई है हत्या
ये पढ़ा क्या?
X