ताज़ा खबर
 

मोदी राज में प्रियंका गांधी को जींस पहन बार में जाने का हक नहीं? ‘तांडव’ विवाद पर बोलीं लेखिका शेफाली वैद्य

शेफाली ने प्रियंका गांधी को टैग करते हुए लिखा कि आप उनके बारे में ऐसा मत कहो, क्या मोदी राज में प्रियंका गाँधी को जीन्स पहन कर बार जाने का भी हक़ नहीं? और उसके बाद दादी की पुरानी साड़ी पहन कर मंदिर जाने का ढोंग करे तो क्या हुआ ? 

Tandav Director, Saif Ali Khan,Amazon Prime Video Tandav Controversy, shefali vaidyaअमेजन प्राइम वेब सीरीज तांडव (फोटो – Amazon Prime Video/Instagram)

अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई वेबसीरीज तांडव पर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस वेबसीरीज के निर्माताओं द्वारा माफ़ी मांगे जाने के बावजूद भी हंगामा जारी है। अब इस विवाद में कांग्रेस नेत्री प्रियंका गाँधी को भी घसीटा जा रहा है। दक्षिणपंथी लेखिका शेफाली वैध ने तांडव पर जारी विवाद के बीच व्यंग्य करते हुए कहा है कि क्या मोदी राज में प्रियंका गाँधी को जीन्स पहन बार जाने का हक़ नहीं है ? 

दरअसल तांडव वेबसीरीज के निर्माताओं ने विवाद पनपने के बाद माफ़ी माँगा है और कहा है कि हम किसी की भावना को आहत नहीं करना चाहते थे।  माफी मांगे जाने के बाद दक्षिणपंथी लेखिका शेफाली वैद्य ने ट्विटर पर लिखा कि इस बेशर्म माफ़ी को भूल जाइये और यह बताया जाए कि ये हिन्दू विरोधी वेबसीरीज बैन होगी या नहीं ? शेफाली के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूज़र ने लिखा “ आप खुद जीन्स पहनो और बार जाओ, और फिर सनातन धर्म का ज्ञान दो। यूजर के ट्वीट के जवाब में शेफाली ने प्रियंका गांधी को टैग करते हुए लिखा कि आप उनके बारे में ऐसा मत कहो, क्या मोदी राज में प्रियंका गाँधी को जीन्स पहन कर बार जाने का भी हक़ नहीं? और उसके बाद दादी की पुरानी साड़ी पहन कर मंदिर जाने का ढोंग करे तो क्या हुआ ? 

हालाँकि वेब सीरीज के निर्माताओं द्वारा माफ़ी मांगे जाने के बावजूद बीजेपी ने तांडव पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता राम कदम ने ट्विटर पर लिखा है कि आखिरकार तांडव की टीम ने माफ़ी मांग ली है पर हम केवल माफ़ी से चुप नहीं बैठेंगे। अमेज़न सहित सभी को जेल के सलाख़ों के पीछे भेज कर रहेंगे। आपको बता दूँ कि तांडव की टीम ने बयान जारी करते हुए कहा था कि यह वेब सीरीज पूरी तरह से फिक्शन है और किसी भी घटना से इसका संबंध नहीं है। इस वेब सीरीज में किसी भी भावना को जान बुझ कर ठेस नहीं पहुँचाई गयी है। लेकिन अगर अनजाने में किसी की भावना को ठेस पहुँचती है तो इसके लिए हम बिना शर्त माफ़ी मांगते हैं।

ग़ौरतलब है क‍ि उत्तर प्रदेश पुलिस ने वेब सीरीज के निर्माताओं और अमेज़न के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। उत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त ने वेब सीरीज तांडव की पूरी टीम को जल्द गिरफ्तारी की चेतावनी दी भी थी।

Next Stories
1 अटल सरकार के मंत्री ने अर्नब गोस्वामी को कहा “सरकार का दल्ला”, बोले- दूसरे देश में तो इतने में सरकार गिर सकती थी
2 गणतंत्र दिवस पर UP किसानों का दिल्ली आह्वान, बोले- भाजपा को वोट दिया मगर कृषि बिलों पर बहुत गुस्सा
3 कोरोना टीका लगवाने के बाद दो लोगों की मौत, सरकार बोली कार्डियोपल्मोनरी से गई जान
यह पढ़ा क्या?
X