ताज़ा खबर
 

मंत्रियों-विधायकों को हनीट्रैप में फंसाकर कमलनाथ सरकार गिराने की कोशिश? मिनिस्टर के बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप

शर्मा ने दावा किया कि राज्य सरकार को इस बात के इनपुट्स मिले थे कि बीजेपी के कुछ पूर्व मंत्री इस गिरोह के पीछे हो सकते हैं। मंत्री ने आरोप लगाया कि पूरा मामला कमलनाथ की सरकार को अस्थिर करने की साजिश है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

kamal nath, MP Honeytrap fraud: मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में दो दिन पहले एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है जिस पर सरकारी अधिकारियों और राजनेताओं को हनीट्रैप में फंसाने का आरोप है। उधर, राज्य के कानून और जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने शनिवार को आरोप लगाया कि इस गैंग के निशाने पर कुछ मंत्री और कांग्रेस विधायक थे और मकसद राज्य की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करना था।

शर्मा ने दावा किया कि राज्य सरकार को इस बात के इनपुट्स मिले थे कि बीजेपी के कुछ पूर्व मंत्री इस गिरोह के पीछे हो सकते हैं। मंत्री ने आरोप लगाया कि पूरा मामला कमलनाथ की सरकार को अस्थिर करने की साजिश है। मंत्री ने यह भी दावा किया कि कुछ आरोपी महिलाओं का संबंध विपक्षी पार्टी बीजेपी से है। हालांकि, जब सीएम कमलनाथ से इस मामले पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

बीजेपी के प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने मंत्री के आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार इस मामले का राजनीतिकरण कर रही है। उन्होंने कहा, ‘मामले को राजनीतिक रंग दिए जाने के बजाए उन्हें असली गुनहगारों को पकड़ना चाहिए।’ बता दें कि मंगलवार और बुधवार को इंदौर और भोपाल से पांच महिलाओं और एक पुरुष ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया था।

इंदौर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के एक इंजीनियर ने पुलिस से शिकायत की थी कि उसे कुछ उसके आपत्तिजनक वीडियोज और तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल किया जा रहा है। एसएसपी रूचि वर्द्धन मिश्रा ने द संडे एक्सप्रेस से कहा कि इंदौर पुलिस की जांच का दायरा इंजीनियर की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के इर्दगिर्द है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से जब्त सामग्री को फोरेंसिक लैब भेजा गया है। पुलिस उस होटल भी जाएगी, जहां वीडियो बनाया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 National Hindi News, 23 September 2019 LIVE Updates: अमेरिका में नाम लिए बिना पीएम मोदी ने उड़ा दीं पाकिस्तान की धज्जियां, ट्रंप के सामने लगाई क्लास
2 3 नोबेल पुरस्कार विजेताओं ने किया मोदी को सम्मानित करने का विरोध, बिल गेट्स के फाउंडेशन को लिखी चिट्ठी
3 Weather Forecast: दिल्ली में आज बारिश का अनुमान, यूपी में प्रयागराज के निचले इलाकों में भरा पानी
यह पढ़ा क्या?
X