ताज़ा खबर
 

CRPF कमांडो पर Naxal Attack को लेकर राजनाथ ने दिया बिहार को मदद का आश्वसन

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार में नक्सल हमले में सीआरपीएफ के 10 कमांडो के शहीद होने के बाद माओवादियों से निपटने के लिए राज्य सरकार को आज हरसंभव मदद मुहैया कराने का आश्वासन दिया।

Author पटना/ नई दिल्ली | July 19, 2016 12:20 PM
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार में नक्सल हमले में सीआरपीएफ के 10 कमांडो के शहीद होने के बाद माओवादियों से निपटने के लिए राज्य सरकार को आज हरसंभव मदद मुहैया कराने का आश्वासन दिया। सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ फोन पर बातचीत में गया में नक्सलियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले के बाद पैदा हुए हालात का जायजा लिया।

गृहमंत्री ने सीआरपीएफ के महानिदेशक के. दुर्गा प्रसाद को स्थिति की समीक्षा करने के लिए गया-औरंगाबाद जाने का निर्देश दिया।
सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री को सीआरपीएफ के कोबरा कमांडो की टीम पर हुए हमले में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी दी।

सिंह ने शहीदों के शोकसंतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की और घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। अधिकारियों ने बताया कि बिहार के औरंगाबाद जिले के जंगलों में नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट किए जिनमें सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन के 10 कमांडो शहीद हो गए और पांच अन्य घायल हो गए। कोबरा इकाई के जवानों को निशाना बनाकर किए गए हमले के बाद कल दोपहर दोनों पक्षों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में देर रात तीन नक्सली मारे गए।

Next Stories
1 kashmir violence: घाटी में कर्फ्यू जारी, 42 लोगों की मौत
2 कोहली एंड कंपनी को विवियन रिचर्ड्स से मिली अनमोल सलाह, साथ बिताए यादगार पल
3 Idea ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 4G और 3G इंटरनेट डेटा पैक के घटे दाम
यह पढ़ा क्या?
X