ताज़ा खबर
 

‘चड्डा, नड्डा, फड्डा, भड्डा सब यही हैं, BJP के पास काम नहीं’; पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद बोलीं CM ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री के बयान पर ट्विटर पर कई लोगों ने कड़ा विरोध जताया है। कहा कि किसी दूसरे दल के नेता पर हमला हुआ होता तो देशभर में हंगामा हो चुका होता।

mamta banarjee, bengalपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। फाइल फोटो। फोटो सोर्स- (Express photo: Partha Paul)

पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने घटना के लिए बीजेपी की ही निंदा की। उन्होंने गुरुवार को कोलकाता में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “उनके पास कोई और काम नहीं है। कई बार गृह मंत्री यहां होते हैं, अन्य बार इसके चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा यहां होते हैं। जब उनके पास कोई सुनने वाला नहीं होता है तो वे अपने कार्यकर्ताओं को नौटंकी करने के लिए कहते हैं।” हालांकि उनके बयान पर ट्विटर पर कई लोगों ने कड़ा विरोध जताया है। कहा कि किसी दूसरे दल के नेता पर हमला हुआ होता तो देशभर में हंगामा हो चुका होता।

मिस्टर सिन्हा https://twitter.com/MrSinha_ नाम के एक यूजर ने लिखा, “2 दिन पहले टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी के एक कार्यकर्ता को मार डाला, BJYM के अध्यक्ष तेजस्वी पर हमला किया। आज उन्होंने जेपी नड्डा और अन्य भाजपा नेताओं पर हमला करने के लिए गुंडे भेजे। अब वह उनके सरनेम का घटिया तरीके से ट्रोल की मजाक उड़ा रही हैं, लेकिन एक भी व्यक्ति उनके विरोध में नहीं बोल रहा है…”

अर्बन भक्त https://twitter.com/UrbanBhakt नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा कि “यदि कांग्रेस अध्यक्ष की कार पर हमला हुआ होता तो अमेरिका के राष्ट्रपति से गुहार लगाई जा चुकी होती कि युनाइटेड नेशंस में मामला उठाइए। देश के कई खास पत्रकार इस पर लंबा चौड़ा लेख लिख चुके होते, कांग्रेस शासित राज्यों के सीएम विरोध जता चुके होते।”

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पश्चिम बंगाल पहुंचने पर उनके काफिले पर गुरुवार को पथराव किया गया। वह यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए डायमंड हार्बर जा रहे थे और तब ही रास्ते में उनके काफिले पर हमला हो गया। जेपी नड्डा के काफिले में शामिल गाड़ियों पर रोड़े फेंके गए।

राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने यह आरोप लगाया है। काफिले पर हमले के बाद जेपी नड्डा ने कहा, “आज मैं यहां आया हूं,रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं।

Next Stories
1 दिल्ली: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया का आरोप- BJP कार्यकर्ता जबरन घुस गए घर के अंदर, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार
2 योगी के ‘शक्ति मिशन’ की तर्ज पर उद्धव लाएंगे ‘शक्ति कानून’, अपराधियों को फांसी पर टांगने की तैयारी
3 मोदी के मंत्री ने कहा किसान आंदोलन के पीछे चीन, पाक, शिवसेना नेता का जवाब- तुरंत सर्जिकल स्ट्राइक कर देनी चाहिए
यह पढ़ा क्या?
X