ताज़ा खबर
 

कोरोना पॉजिटिव होने के शक में प्रवासी कामगार के तोड़ डाले हाथ-पैर, इलाके में कमरा किराए पर लेने से नाराज थे लोग

असम के गुवाहाटी के रहने वाला युवक संजय शर्मा (24 वर्ष) कुछ साल पहले काम के सिलसिले में सूरत आया था। यहां वह एक कैटरिंग फर्म में काम कर रहा था लेकिन बीते तीन माह से वह बेरोजगार था।

Author Edited By नितिन गौतम अहमदाबाद | June 14, 2020 8:34 AM
CORONAVIRUS, Covid19, gujarat newsसूरत में स्थानीय युवकों ने कोरोना पॉजिटिव होने के शक में प्रवासी कामगार की पिटाई कर दी।

गुजरात के सूरत में एक प्रवासी कामगार को कोरोना पॉजिटिव होने के शक में स्थानीय लोगों ने पीट दिया। इस पिटाई में पीड़ित के हाथ पैर टूट गए हैं। दरअसल स्थानीय लोग युवक के उनके इलाके में कमरा किराए पर लेने से नाराज थे और उसे कमरा खाली करने को कह रहे थे। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

खबर के अनुसार, असम के गुवाहाटी के रहने वाला युवक संजय शर्मा (24 वर्ष) कुछ साल पहले काम के सिलसिले में सूरत आया था। यहां वह एक कैटरिंग फर्म में काम कर रहा था लेकिन बीते तीन माह से वह बेरोजगार था। बेरोजगारी के कारण शर्मा अपने पंदेसारा इलाके में स्थित मकान का किराया नहीं चुका पा रहा था। जिसके चलते उसने अपना मकान खाली कर दिया।

बीते चार दिन पहले ही संजय पटेलनगर के उढना इलाके में अपने दोस्तों के साथ एक किराए के मकान में शिफ्ट हो गया था। जिस पर स्थानीय लोगों ने आपत्ति दर्ज की और संजय को मकान खाली करने को कहा। लोगों का कहना था कि संजय कोरोना पॉजिटिव हो सकता है।

शुक्रवार की रात तीन स्थानीय युवकों ने संजय को कमरा खाली करने को कहा। इस पर बहस हो गई। इसके बाद तीनों युवकों ने लाठी डंडों से संजय को पीट दिया। संजय के दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की। इसके बाद तीनों आरोपी घर खाली करने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

संजय के दोस्त उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पता चला कि पिटाई के कारण संजय का हाथ और पैर में फ्रैक्चर हुआ है। संजय के दोस्तों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस का कहना है कि संजय पंदेसारा इलाके में रह रहा था, जहां कोरोना के कई मामले सामने आ चुके थे। यही वजह थी कि स्थानीय लोग इस बात से डरे हुए थे और उन्होंने संजय को मकान खाली करने को कहा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दो महीनों में आठ बार भारतीय नागरिकों से उलझ चुकी है नेपाली पुलिस, भारत-नेपाल के रिश्तों में खटास के बीच चार जिलों में सीमा पर तनाव
2 टीपीजी ने खरीदी जियो की 0.93 फीसद हिस्सेदारी, 4,546 करोड़ का होगा निवेश
3 देश का विदेशी मुद्रा भंडार पहली बार 500 अरब डॉलर के पार
ये पढ़ा क्या?
X