ताज़ा खबर
 

स्‍वास्‍थ्‍य राज्‍य मंत्री अश्विनी चौबे ने नरेंद्र मोदी को बताया हनुमान और कोरोना टीका को संजीवनी बूटी

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कुछ लोग सवाल कर रहे थे कि मोदी जी टीका कब लगवाएंगे, उन लोगों को मोदी जी ने आज जवाब दिया है।

Ashwini Kumar Choubey, BJP, Coronaकेंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ( सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने प्रधानमंत्री को हनुमान बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन संजीवनी बूटी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने वैक्सीन लगवाकर देश और दुनिया को भरोसा दिलाया है। यह हनुमान जी की संजीवनी बूटी है और प्रधानमंत्री हनुमान के रूप में संजीवनी बूटी जनता को दिला रहे हैं। यह विपक्ष के मुंह पर कड़ा तमाचा है।

उत्तर प्रदेश में पत्रकारों से बात करते हुए चौबे ने कहा कि कोरोना टीकाकरण को लेकर तरह-तरह के सवाल और अफवाह फैलाए जा रहे थे। मंत्री ने कहा कि विपक्ष तो लगातार कह रहा था कि भारत में बनी वैक्सीन असरदार नहीं है और प्रधानमंत्री कब टीका लगवाएंगे। प्रधानमंत्री महामारी को भगाने के लिए ठीक उसी प्रकार वैक्सीन लेकर आए हैं जिस तरह से हनुमान जी संजीवनी बूटी लेकर आए थे

रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर बोला हमला: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कुछ लोग सवाल कर रहे थे कि मोदी जी टीका कब लगवाएंगे, उन लोगों को मोदी जी ने आज जवाब दिया है। मैं आज विपक्ष के लोगों से एक अपील करूंगा, अगर कोरोना की लड़ाई में देश एक हो सकता है तो क्या हम लोग एक नहीं हो सकते?

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार सुबह नई दिल्ली के एम्स पहुंच कर कोरोना वैक्सीन लगवाया। साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील भी की। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि मैंने एम्स में कोरोना वैक्सीन की मेरी पहली खुराक ली है, यह प्रशंसनीय है कि कैसे हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए त्वरित समय में काम किया। मैं उन सभी से अपील करता हूं, जो वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं, साथ में, हम भारत को कोरोना मुक्त बनाए।

पीएम ने ली कोवैक्सीन की पहली खुराक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली खुराक ली है। दिल्ली स्थित एम्स में काम करने वाली पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन की डोज दी।

Next Stories
1 वरवर राव को कोर्ट ने 50 हजार रुपये की सिक्योरिटी जमा करने पर रिहा करने की इजाजत दी
2 अपनी शादी के लिए मां को ‘CEO’ मानती हैं ईशा अंबानी, जानिए- क्यों कहा था नीता को ‘टाइगर मॉम’
3 Zerodha के सह-संस्थापक की प्रेरक कहानीः कभी स्कूल ड्रॉपआउट रहे निखिल कामत आज हैं स्टॉक मार्केट के ‘किंग’, ऐसा रहा है सफर
कोरोना LIVE:
X