ताज़ा खबर
 

नागालिग से रेप के आरोपी आसाराम बोले- एक दिन मैं भी सलमान खान की तरह रिहा हो जाऊंगा

सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचे आसाराम ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'अब तो जुल्म की अति हो गई है।' नाबालिग छात्रा से रेप के मामले में वह 1 सितंबर 2013 से जोधपुर की सेंट्रल जेल में कैद हैं।

आसाराम। (फाइल फोटो)

नाबालिग लड़की से रेप के आरोपों के चलते जेल में कैद आसाराम ने शुक्रवार को अनशन की धमकी दे डाली। सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचे आसाराम ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘अब तो जुल्म की अति हो गई है। मैं बेकसूर हूं और एक दिन सलमान की तरह रिहा हो जाउंगा।’ इस दौरान आसाराम ने मीडिया को अखबार की कॉपियां भी दिखाईं, जिनमें सलमान खान के हिट एंड रन केस में बरी होने की खबर थी।

उन्‍होंने कहा, ‘अब तो जुर्म की अति हो गई है। मेरे पास अब आमरण अनशन का ही रास्ता बचा है। मैं ऐसा करने पर विचार कर रहा हूं।’ वहीं, दूसरी ओर आसाराम की प्रवक्ता नीलम दुबे का कहना है कि वे अनशन की बात नहीं कर सकते। तहलका केस में तरुण तेजपाल और जयललिता को राहत मिलने पर उनके सपोर्टर अनशन करना चाहते थे, लेकिन ऐसा करने से खुद आसाराम ने उन्हें रोक दिया था।

आसाराम पिछले दो साल से जेल में हैं। नाबालिग छात्रा से रेप के मामले में वह 1 सितंबर 2013 से जोधपुर की सेंट्रल जेल में कैद हैं। आपको बता दें कि इसी साल निचली अदालत से सजा पाने के बाद जब सलमान खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी, तब भी आसाराम भड़क गए थे। उस वक्‍त राजस्थान हाईकोर्ट ने दूसरी बार आसाराम की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

Read Also:

दिल्‍ली: स्‍कूल जा रही 14 साल की छात्रा को अगवा कर चलती कार में छह लोगों ने किया गैंगरेप

आसाराम की बहू ने पति साईं और ससुर के खिलाफ दर्ज कराए बयान, सौंपीं तस्‍वीरें

आसाराम के साथ मोदी का VIDEO: JDU ने पूछा- बलात्‍कारी बाबा के पास क्‍यों गए थे PM?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit