ताज़ा खबर
 

आसाराम: रेपिस्ट बाप से बेटी ने किया किनारा, बोलीं- कोर्ट के फैसले पर है यकीन, आश्रम से कोई लेना-देना नहीं

आसाराम की बेटी भारती ने कहा, "न्याय प्रक्रिया सबके सामने है, न्यायालय ने जो जजमेंट दिया है, वो सबके सामने है, इसके लिए तो कुछ करने की जरूरत है ही नहीं।" भारती से जब ऊपरी अदालत में अपील के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "अगर वो हाई कोर्ट में जाना चाहें तो मुझे नहीं पता, क्योंकि जोधपुर की लीगल टीम हमें पूछकर या बताकर काम नहीं करती, ये जोधपुर की लीगल टीम को पता है, मुझे जानकारी नहीं।"

ASARAM, ASARAM DAUGHTER, BHARTI, ASARAM ASHRAM, HINDI NEWS, NEWS IN HINDI, JODHPUR, Jodhpur court, JANSATTAरेप के केस में दोषी करार कथावाचक आसाराम और उसकी बेटी भारती।

आसाराम जोधपुर जेल में अपने कर्मों की सजा भुगत रहा है। आसाराम से उसकी बेटी भी अब कोई मतलब नहीं रखना चाहती है। आसाराम की बेटी भारती ने कहा कि उन्हें कोर्ट के फैसले पर यकीन है। जब भारती से पूछा गया कि कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया है, उनका क्या कहना है इस पर, तो उन्होंने कहा कि न्याय प्रक्रिया पर यकीन रखना चाहिए। बता दें कि कथावाचक रहे आसाराम को नाबालिग के साथ रेप के मामले में अदालत ने आजीवन कैद की सजा सुनाई है। आसाराम की बेटी भारती ने कहा, “न्याय प्रक्रिया सबके सामने है, न्यायालय ने जो जजमेंट दिया है, वो सबके सामने है, इसके लिए तो कुछ करने की जरूरत है ही नहीं।” भारती से जब ऊपरी अदालत में अपील के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “अगर वो हाई कोर्ट में जाना चाहें तो मुझे नहीं पता, क्योंकि जोधपुर की लीगल टीम हमें पूछकर या बताकर काम नहीं करती, ये जोधपुर की लीगल टीम को पता है, मुझे जानकारी नहीं।”

भारती से जब आसाराम के आश्रम से संबंधों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “आप मेरे बारे में पूछिए, हम अपने बारे में बताएंगे, बापू जी के बारे में उन्हीं से पूछना पड़ेगा, दूसरी बात कि समय-समय पर संतों पर ऐसे इल्जाम तो लगते आ रहे हैं, और एक नहीं अनेकों पर लगे हैं, हमें न्याय प्रक्रिया पर भरोसा रखना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, “16-17 साल से मेरी संस्था अलग है, हम अपनी एक्टिविटी अलग करते हैं। पिछले 17 साल से ना मैं आश्रम में हूं, ना ट्रस्ट में हूं। हम अपनी संस्था के बारे में जानते हैं, अपनी एक्टिविटी के बारे में जानते हैं, हम पिछली बार भी स्पष्ट कर चुके हैं, आज फिर से आपको बता रहे हैं।” बता दें कि आसाराम के जेल में जाने के बाद ये अफवाहें उड़ रही हैं कि उनकी बेटी भारती आसाराम के सैकड़ों करोड़ के साम्राज्य को संभाल सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल गांधी से मुलाकात के बाद एम्स ने लालू यादव को वापस रेफर किया रिम्स, राजद अध्यक्ष का लौटने से इनकार
2 देश के सभी गांवों तक पहुंची बिजली? पीएम नरेंद्र मोदी के दावे पर फिर उठे सवाल
3 अनुपम खेर ने ट्वीट किया कश्मीरी पंडितों का दर्द, लोग बोले- अब तो आपके मोदी जी की सरकार है
यह पढ़ा क्या?
X