ताज़ा खबर
 

आसाराम मामले में अहम गवाह के हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

सूरत में आसाराम के खिलाफ बलात्कार मामले में एक गवाह अखिल गुप्ता के दोनों हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीम बनायी गयी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच एन सिंह ने आज पीटीआई-भाषा को बताया कि अखिल के चचेरे भाई आशीष गुप्ता ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्होंने […]

Author January 12, 2015 12:50 PM
आसाराम मामले में गवाह के हत्यारों की तलाश जारी

सूरत में आसाराम के खिलाफ बलात्कार मामले में एक गवाह अखिल गुप्ता के दोनों हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीम बनायी गयी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच एन सिंह ने आज पीटीआई-भाषा को बताया कि अखिल के चचेरे भाई आशीष गुप्ता ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों का पता लगाने के लिए सिटी एसपी सरवन कुमार के नेतत्व में तीन टीम बनायी गयी है।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस विभिन्न कोणों से जांच कर रही है कि हत्या के तार आसाराम के मामले से जुडे हैं या कहीं पुरानी दुश्मनी तो नहीं थी। अखिल स्कूटर से घर वापस आ रहे थे उसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। कल शाम जिला अस्पताल में उन्हें मत घोषित किया गया।

अखिल एक रसोइया था और आसाराम का निजी सहायक था। जोधपुर में एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के अन्य मामले में आसाराम सितंबर 2013 से जेल में है। सूरत की दो बहनों ने आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं पर उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था। आसाराम के खिलाफ बलात्कार मामले में अखिल एक गवाह था और गांधीनगर अदालत में उसने अपने बयान दर्ज कराए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App