ताज़ा खबर
 

‘देश कोई मुर्गी की गर्दन नहीं, जिसे तोड़ा जा सके’, शरजील के ‘पूर्वोत्तर को भारत से अलग करने’ वाले बयान पर भड़के ओवैसी

Shaheen Bagh, Asaduddin Owaisi: शाहीन बाग में जेएनयू के छात्र शरजील इमाम के पूर्वोत्तर को भारत से अलग करने के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने लताड़ लगाई है।

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी। (एक्सप्रेस फोटो)

Asaduddin Owaisi, Shaheen Bagh: दिल्ली के शाहीन बाग़ (Shaheen Bagh) में चल रहे CAA-NRC के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्र शरजील इमाम के विवादित बयान पर बवाल शुरू हो गया है। वायरल वीडियो में शरजील ‘पूर्वोत्तर को भारत से अलग करने’ का बयान देते हुए नजर आए थे। लेकिन अब इस पर हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारत कोई मुर्गी की गर्दन नहीं है, जिसे कोई तोड़ सके।

शरजील इमाम के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी की लताड़: सांसद ओवैसी ने कहा कि हमारे देश (भारत) को या उसके किसी भाग को कोई भी तोड़ नहीं सकता। उन्होंने आगे कहा कि यह एक मुल्क है, कोई मुर्गी की गर्दन नहीं है जिसे तोड़ा जा सके। बकौल ओवैसी मैं ऐसे किसी बयानों को नहीं स्वीकार कर सकता और मैं इसकी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि ऐसी वाहियात बातों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Hindi News Live Hindi Samachar 26 January 2020: देस-दुनिया की तमाम बड़ी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

शरजील इमाम की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज: शरजील के विवादित वीडियो के सामने आने के बाद अलीगढ़ पुलिस ने JNU के छात्र नेता शरजील इमाम की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज कर दी है। बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस की 2 टीमें दिल्ली रवाना कर दी गई हैं। बता दें कि वीडियो में शरजील भारत से असम को अलग करने और भड़काऊ भाषण देते नजर आ रहे हैं।

यूपी पुलिस का बयान: अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) आकाश कुलहरि ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शरजील की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि वायरल वीडियो में शरजील भीड़ को संबोधित करते हुए कहता है कि असम में एनआरसी लागू हो चुका है और लोगों को डिटेंशन कैंपों में भेजा जा रहा है। इसलिए हमें असम के रास्ते बंद करने होंगे जिससे सेना और अन्य सप्लाई वहां न पहुंच सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आगे बैठने की बात पर आपस में ही भिड़ गए कांग्रेसी, कमल नाथ के आने से पहले हुआ हंगामा, जमकर चले घूंसे
2 AMU में गणतंत्र दिवस समारोह में लगे ‘VC go back’ के नारे, कुलपति को भाषण देने से रोका; छात्रों का हंगामा
3 Kerala Pournami Lottery RN-428 Results Today 26.1.2020: लॉटरी नतीजे कब और कहां? यहां जानिए
ये पढ़ा क्या?
X