ताज़ा खबर
 

‘वायनाड में जा छुपे लफंगों के सर्किट टाइप चेले’, योगी पर तंज कसने वाले इस नेता पर भड़के सीएम के मीडिया सलाहकार

ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, "महाराज जी (सीएम योगी) को पता है गुंडाराज ख़त्म करने के लिए, जो जैसी भाषा समझेगा उसी में समझाया जाएगा।"

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी पर यूपी सीएम के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने कसा तंज।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अब छह महीने से कुछ ज्यादा का ही समय रह गया है। ऐसे में सत्तासीन भाजपा के साथ विपक्षी पार्टियां भी चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। जहां कई नेता योगी सरकार को उनके कामकाज के पैमाने पर घेरने की कोशिश में जुटे हैं, वहीं एक और धड़ा सीएम योगी आदित्यनाथ के हालिया भाषणों को लेकर उनपर हमलावर है। ऐसा ही एक वाक्या बुधवार को सामने आया, जब यूथ कांग्रेस के नेता श्रीनिवास बीवी ने यूपी सीएम पर तंज कसा। हालांकि, योगी के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने तुरंत ही इशारों-इशारों में राहुल गांधी से लेकर श्रीनिवास तक पर ट्वीट के जरिए हमला बोला।

क्या बोले यूथ कांग्रेस के नेता?: दरअसल, श्रीनिवास बीवी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के एक ट्वीट की कटिंग शेयर की थी। इसमें योगी ने कहा था- “प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे।” यूथ कांग्रेस के नेता ने इसी ट्वीट पर निशाना साधते हुए लिखा था- “ये एक मुख्यमंत्री की भाषा है या किसी सड़कछाप लफंगे की?”

श्रीनिवास के इसी ट्वीट पर शलभमणि त्रिपाठी भड़क गए। उन्होंने लिखा, “यूपी से बुरी तरह हार वायनाड जा छुपे लफंगों के ‘सर्किट टाइप चेलों’ को सब लफंगे ही नजर आते हैं!!” गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के अमेठी में लोकसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी वायनाड के सांसद हैं। ऐसे में शलभमणि का यह तंज सीधे तौर पर राहुल और श्रीनिवास पर ही निशाना था।

सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स: शलभमणि त्रिपाठी के इस ट्वीट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। विकास मेहता नाम के एक यूजर ने लिखा, “यही तो फर्क है आपको आज तक समझ नहीं आया की गुंडों और गलत काम करने वालो से कौन सी भाषा में बात करनी चाहिए, लेकिन महाराज जी को पता है गुंडाराज ख़तम करने के लिए, जो जैसी भाषा समझेगा उसी में समझाया जाएगा।” एक और यूजर राजकुमार मिश्र ने लिखा, “ये कांग्रेसी मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, इसका मालिक कुछ दिन पहले बोला था कि युवा मोदी को डंडा मरेगा वो कौन सी भाषा थी?”

Next Stories
1 फेसबुक पोस्ट में स्मृति ईरानी पर किया अभद्र कमेंट तो प्रोफेसर को खानी पड़ी जेल की हवा
2 यूपीः कद्दू की सब्जी देने पर कैदियों ने काटा बवाल, पथराव होने पर पुलिस ने छोड़ी टीयर गैस
3 ‘योगी सरकार ने जिस तरह कोरोना संक्रमण फैलने से रोका, वह अभूतपूर्व’, वाराणसी से मोदी ने फूंका चुनावी बिगुल
ये पढ़ा क्या?
X