आर्यन खान ने पहली बार नहीं लिया ड्रग्स, पेडलर के संपर्क में रहे- NCB वकील की दलील; वानखेड़े को कोर्ट से राहत

अनिल सिंह ने कहा कि अगर हम व्हाट्सएप चैट पर भरोसा करते हैं तो उसने (आर्यन खान) व्यावसायिक तौर पर ड्रग्स की बिक्री करने की कोशिश की थी।

Aryan Khan
इस मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत मिली है। (फाइल फोटो)

ड्रग्स केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। NCB के वकील अनिल सिंह ने कहा है कि ये पहली बार नहीं है, जब आर्यन ने ड्रग्स लिया है। वह ड्रग्स पेडलर के संपर्क में थे।

वकील ने ये भी कहा कि अरबाज, आर्यन खान के बचपन के दोस्त हैं। भले ही आप ड्रग्स के कब्जे में नहीं हैं, लेकिन आप साजिश का हिस्सा हैं, तो आप कानून की एक ही धारा के तहत दंडनीय होंगे।

एनसीबी का प्रतिनिधित्व करने वाले एएसजी अनिल सिंह ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि विपक्षी खेमे ने टेस्टिंग के बारे में बात की है, लेकिन परीक्षण क्यों होना चाहिए? हमारा मामला खपत का नहीं है बल्कि कब्जे का है। आरोपी 1 (आर्यन खान) ड्रग्स के कब्जे में था।

अनिल सिंह ने कहा कि अगर हम व्हाट्सएप चैट पर भरोसा करते हैं तो उसने (आर्यन खान) व्यावसायिक तौर पर ड्रग्स की बिक्री करने की कोशिश की थी। यह नहीं कहा जा सकता कि ड्रग्स व्यक्तिगत उपभोग के लिए थी।

वहीं इस मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत मिली है। कोर्ट में महाराष्ट्र सरकार की ओर से कहा गया है कि वानखेड़े की गिरफ्तारी से 3 दिन पहले उन्हें नोटिस दिया जाएगा।

जमानत नहीं मिली तो 15 नवंबर तक के लिए जेल में रहना पड़ सकता है

सभी की निगाहें आर्यन खान केस में चल रही सुनवाई पर टिकी हैं। देखना ये है कि बॉम्बे हाई कोर्ट आर्यन मामले में क्या फैसला देता है। अगर आज आर्यन खान को जमानत नहीं मिली तो दिवाली की छुट्टियों की वजह से हाई कोर्ट बंद हो जाएगा। इस वजह से आर्यन को 15 नवंबर तक जेल में ही रहना पड़ सकता है।

13 नवंबर को आर्यन खान का जन्मदिन होता है। ऐसे में अगर उन्हें 15 नवंबर तक जेल में ही रहना पड़ा तो जन्मदिन वाले दिन भी वह सलाखों के पीछे ही रहेंगे। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और एक पिता के लिए ये दिन काफी भारी हो सकता है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
पुणे: नाबालिग को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, पिता का आरोप- मेरे बेटे को हिंदू होने पर जलायाpune teen death,Hindu, savan rathod, pune teen murder, pune teen fire, pune news, pune murder news, पुणे नाबालिग हत्‍या, पुणे नाबालिग जिंदा जलाया,
अपडेट