शाहरुख के समर्थन में उतरे पाकिस्तानी एंकर हुए ट्रोल; सोशल मीडिया यूजर बोले- जिनके अपने किचन खैरात पर चलते हों वो दूसरों को दावत पर नहीं बुलाते

पाक एंकर वकार जाका को शाहरुख के सपोर्ट में ट्वीट करना भारी पड़ गया। वकार ने शाहरुख को पाकिस्तान शिफ्ट करने की सलाह दी थी, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना दी।

pakistan tv anchor, waqar zaka, pakistan
पाक टीवी एंकर वकार जाका (फोटो- @ZakaWaqar)

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर जहां एक तरफ विवाद जारी है, तो वहीं दूसरी तरफ लोग उनके सपोर्ट में भी उतरते दिख रहे हैं। ऐसे ही सपोर्ट को लेकर पाकिस्तान के एंकर को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने क्लास लगा दी।

दरअसल आर्यन खान के केस को लेकर पाकिस्तानी एंकर वकार जाका ने ट्विट कर कहा कि शाहरुख को पाकिस्तान चले आना चाहिए। उन्होंने कहा- “शाहरुख खान सर, भारत छोड़ो और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान चले जाओ। मोदी सरकार, जो आपके परिवार के साथ कर रही है वो बकवास है। मैं शाहरुख के साथ खड़ा हूं”।

वकार जाका के इस ट्वीट के बाद से भारतीय यूजर्स और शाहरुख के फैन ने उनपर हल्ला बोल दिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। लोगों ने पाकिस्तान और वकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके किचन खैरात पर चलते हों, वो दूसरों को दावत पर नहीं बुलाते हैं।

सोशल मीडिया यूजर देविका तिवारी (@dtiwari2012) ने लिखा- मुझे लगता है कि आप नहीं जानते कि शाहरुख, एक फिल्म के लिए कितना पैसा लेते हैं। आपका देश और निर्माता उसे बर्दाश्त नहीं कर सकते… ऐसे कई भारतीय हैं जो शाहरुख के लिए खड़े हैं।

यूजर अब्दुल वहाब (@Awrajaa) ने वकार पर तंज कसते हुए लिखा- पाकिस्तान आ जाओ, वकार जाका से क्रिप्टोग्राफी सीख लो। मतलब कोई भी मामला हो, वकार जाका को बीच में उंगली जरूर करनी है। बस किसी तरह से फेम मिल सके, लोगों के मुंह पर ये बात हो सके।

एक अन्य यूजर एम फुरकान (@Brownguy96) ने कहा- कोई फायदा नहीं भाई, यहां उन्हें फिल्में ही नहीं मिलनी। हमारी इंडस्ट्री का हाल आपको मालूम है।

सत्या (@sathyanrrao) ने लिखा- वह दाऊद नहीं है जो पाकिस्तान भाग जाए। वह शाहरुख है! लाखों लोग उन्हें प्यार करते हैं, चाहे उनका राजनीतिक विचार भले ही कुछ हो। उनका परिवार भी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। तो कृपया अपना ख्याल रखें।

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। कई कोशिशों के बाद भी अभी तक आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई है। इस मामले में एनसीबी की भूमिका भी सवालों के घेरे में है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
तुर्की ने मार गिराया रूसी लड़ाकू विमान
अपडेट