पुलिस को CCTV फुटेज में नजर आई शाहरुख खान के मैनेजर की कार, किरण गोसावी संग सौदे का शक

ड्रग्स केस में एक अन्य गवाह प्रभाकर सैल ने पुलिस से दावा किया कि क्रूज पर छापेमारी के बाद 3 अक्टूबर को डडलानी, गोसावी, सैम डिसूजा के बीच 3 अक्टूबर को लोअर परेल में मुलाकात हुई थी।

Kiran Gosavi,Aryan Khan
क्रूज ड्रग्स केस में पूजा डडलानी और केपी गोसावी के बीच सौदा होने का शक गहराता जा रहा है(फोटो सोर्स: ANI)।

ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज से केपी गोसावी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल सामने आई सीसीटीवी फुटेज लोअर परेल का है जिसमें अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी की ब्लू मर्सिडिज दिखाई दे रही है। बता दें कि क्रूज ड्रग्स केस में एसआईटी रिश्वत लेने के एंगल से भी जांच कर रही है।

पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज से डडलानी और केपी गोसावी के बीच सौदा होने का शक गहराता जा रहा है। दरअसल गोसावी पर आरोप है कि उन्होंने पैसे के बदले डडलानी से वादा किया था कि वो आर्यन खान को गिरफ्तारी से बचा लेगा। एसआईटी इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या गोसावी ने इस पूरे मामले में खुद को एनसीबी अधिकारी बताया था। क्योंकि उसकी एसयूवी पर ‘पुलिस’ लिखा है।

बता दें कि जल्द ही इस मामले में पूजा डडलानी का भी बयान पुलिस दर्ज करेगी। ड्रग्स केस में एक अन्य गवाह प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि डडलानी, गोसावी, सैम डिसूजा के बीच 3 अक्टूबर को लोअर परेल में मुलाकात हुई थी। वहीं सैम डिसूजा ने खुद एक कारोबारी बताया था। यह मुलाकात आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद हुई थी।

सैल के दावे के बाद, पुलिस टीम ने उस इलाके के 10-15 सीसीटीवी फुटेज की जांच की। फुटेज में पूजा डडलानी की नीली मर्सिडीज और गोसावी, डिसूजा की दो इनोवा मिली है।

सैल ने पुलिस से दावा किया कि उसने लोअर परेल की मीटिंग के बाद गोसावी को उसके वाशी स्थित घर पर छोड़ दिया था। जहां गोसावी ने उनसे कहा था कि वो टारडियो के बाहर एक होटल से जाकर पैसे उठा ले। वहां एक युवक दो बैग लिए आया। जिसके बाद उसने यह पैसे ट्राइडेंट होटल में डिसूजा को दिये।

बाद में बैग में आए पैसे को डिसूजा ने गिने जोकि 38 लाख थे। सैल ने दावा किया है कि इसके बाद उसने गोसावी से बातचीत की और 25 करोड़ रुपए मांगे। इसमें 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को दिये जाने की बात कही गई थी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान बने धोनीIPL, MS Dhoni, MS Dhoni Captain, rising pune supergiants, cricket
अपडेट