ताज़ा खबर
 

केजरीवाल के काफिले की कार आपस में टकराई

पंजाब में खूंटा गाड़ कर बैठने का एलान कर चुके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की टक्कर उनके काफिले की एक गाड़ी से शुक्रवार सुबह जालंधर-अमृतसर रोड पर हो गई लेकिन केजरीवाल को कोई चोट नहीं लगी...

Author जालंधर | Published on: September 9, 2016 11:04 PM

पंजाब में खूंटा गाड़ कर बैठने का एलान कर चुके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की टक्कर उनके काफिले की एक गाड़ी से शुक्रवार सुबह जालंधर-अमृतसर रोड पर हो गई लेकिन केजरीवाल को कोई चोट नहीं लगी और वह अमृतसर रवाना हो चुके हैं। जालंधर के पुलिस उपायुक्त हरजीत सिंह ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की मामूली टक्कर उनके काफिले में चल रहे स्कार्ट वाहन से हो गई। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि अचानक ब्रेक लगाने के कारण यह घटना हुई है। अधिकारी ने साफ किया कि इसमें दुर्घटना जैसी कोई बात नहीं है और आप नेता तथा उनके साथ वाहन में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं और तत्काल अमृतसर के लिए रवाना हो गए ।

सूत्रों और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अमृतसर जा रहे केजरीवाल की गाडी शहर के गुरू गोविंद सिंह एवेन्यू के निकट काफिले में चल रहे स्कार्ट वाहन से टकरा गई। इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई लेकिन कार बम्पर टूट गया। इसके तुरंत बाद आप नेताओं ने दूसरी गाड़ी का इंतजाम किया और केजरीवाल के काफिले को आगे रवाना कर दिया गया।

इस बारे में पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मौके पर एक दुर्घनाग्रस्त वाहन खड़ा था जिससे लोगों को भ्रम हो गया कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री की गाडी है जबकि वह अपने सहयोगियों के साथ सुरक्षित अमृमतसर के लिए तत्काल रवाना हो चुके थे। गौरतलब है कि हादसे के दौरान केजरीवाल के साथ सांसद भगवंत मान, प्रदेश संयोजक गुरप्रीत घुग्गी तथा एस एस फूलका भी बैठे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आखिर सिद्धू ने बता ही दिया क्‍यों दिया था राज्‍यसभा से इस्‍तीफा, अब तक चुप थे दोनों पक्ष
2 जज ने घायल पीड़ितों की मदद के लिए 102 नंबर पर किया फोन, जवाब आया- “एंबुलेंस क्या उड़ के आएगी”
3 पंजाब:पहले से सर्वोच्‍च सिक्‍योरिटी ले रहे बादल परिवार ने मांगी और सुरक्षा, केंद्र सरकार परेशान