ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज मुंबई की कोर्ट में होंगे हाजिर

2014 लोकसभा चुनावों के दौरान मानखुर्द में रैली करने को लेकर आम आदमी पार्टी के खिलाफ पिछले साल शिकायत दर्ज कराई गई थी।
Author मुंबई | January 20, 2016 10:22 am
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (File Photo)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल 2014 लोकसभा चुनावों के दौरान बिना अनुमति के चुनावी रैली करने के मामले में बुधवार को मुंबई में मेट्रोपोलिटन मजिस्‍ट्रेट कोर्ट में पेश होंगे। आम आदमी पार्टी के खिलाफ पिछले साल मानखुर्द में बिना अनुमति के रैली करने पर शिकायत दर्ज कराई गई थी। पिछले साल नौ दिसंबर को सुनवाई के दौरान कुर्ला मजिस्‍ट्रेट कोर्ट ने केजरीवाल को सुनवाई के दौरान पेश होने से छूट दी थी। हालांकि मजिस्‍ट्रेट रिचा खेड़ेकर ने केजरीवाल को निर्देश दिया था कि वे 20 जनवरी को जमानत बॉन्ड भरने के लिए पेश हों।

Read Alsoदिल्‍ली पुलिस पर नहीं AAP को भरोसा, अब पार्टी वॉलंटियर्स करेंगे अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा

केजरीवाल के वकील मिहिर देसाई और आप प्रवक्‍ता दीपक वाजपेयी ने बताया कि केजरीवाल बुधवार को कोर्ट आएंगे। कोर्ट में पेशी के तुरंत बाद वे मुंबई लौट जाएंगे। पार्टी सूत्रों का कहना है कि मामला 2014 में आप प्रत्‍याशी मीरा सान्‍याल और मेधा पाटकर के प्रचार के लिए मानखुर्द में रैली करने से जुड़ा है। इस बारे में मुंबई पुलिस का दावा है कि बिना ट्रेफिक पुलिस की अनुमति के रैली की गई।

Read Alsoदिल्लीवासियों को केजरीवाल सरकार का झटका, बढ़ाए पेट्रोल-डीजल के दाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App