ताज़ा खबर
 

बेटे की शादी कर रहे केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से अरविंद केजरीवाल ने पूछा- सारा भुगतान चेक से ही किया है न?

दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है जिसका जवाब महेश शर्मा ने भी ट्वीट करके दिया है।

Author नई दिल्ली | Published on: November 28, 2016 2:20 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (File Photo)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय राज्य मंत्री महेश शर्मा के घर में हो रही शादी को लेकर निशाना साधा है। नोटबंदी के बाद देश भर के लोगों को कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ी थीं। इसी बीच जिन घरों में शादियों के कार्यक्रम होने थे या अभी भी हो रहे हैं उन्हें भी शादी के खर्चों का भुगतान करने में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

अरविंद केजरीवाल ने आज ट्वीट कर महेश शर्मा पर निशाना साधा और उनसे सवाल किया कि नोटबंदी के बाद शादी के खर्चों को पूरा करने के लिए महेश शर्मा कैसे पेमेंट कर रहे हैं। केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा “भाजपा सांसद महेश शर्मा की बेटी की शादी है। क्या सारी चेक से पेमेंट कर रहे हैं? क्या ढाई लाख रुपए में शादी कर रहे हैं? उनके नोट कैसे बदले गए?”।

वहीं इसके जवाब में महेश शर्मा ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने तथ्य सही करें और फिर बात करें। उन्होंने लिखा कि उनकी बेटी की नहीं बल्कि उनके बेटे की शादी हो रही है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शादी के सारे खर्चों की सारी पेमेंट बैंक के जरिए की जा रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ शुरु से ही मोर्चा खोले हुए हैं।

इससे पहले केजरीवाल ने कर्नाटक में बीजेपी के पूर्व मंत्री रहे और खनन घोटाले के मामले में बेल पर बाहर जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी पर भी निशाना साधा था। जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी का खर्च लगभग 500 करोड़ रुपये का था। शादी के बड़े कार्यक्रम की बड़े पैमाने पर आलोचना हुई थी।

केजरीवाल का हमला

महेश शर्मा का जवाब

वीडियो:भारत बंद/जनाक्रोश दिवस: नोटबंदी के खिलाफ देश भर में विपक्षी पार्टियों का विरोध प्रदर्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्‍या!
X