ताज़ा खबर
 

हेलिकॉप्टर सौदाः केजरीवाल ने मोदी पर साधा निशाना, पूछा- छापेमारी क्यों नहीं करती सरकार?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (28 अप्रैल) को अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल किया।

Author नई दिल्ली | Published on: April 28, 2016 7:01 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (पीटीआई फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (28 अप्रैल) को अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल किया और आश्चर्य जताया कि सीबीआई मामले से जुड़े कांग्रेस नेताओं के खिलाफ छापेमारी क्यों नहीं करती है? केजरीवाल ने सवाल किया कि इटली की अदालत के आदेश में जो नाम हैं क्या उन्हें तुरंत गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ नहीं करनी चाहिए? दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वड्रा का हवाला देते हुए ट्विटर पर कहा, “प्रधानमंत्री अगस्ता पर खामोश क्यों हैं? भाजपा ने पहले वड्रा को छोड़ा और अब अगस्ता में कांग्रेस के पूरे शीर्ष नेतृत्व को बचा रही है?”

उन्होंने यह भी ट्वीट किया, “इटली की अदालत के आदेश में जो नाम आए हैं, क्या उन्हें फौरन गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ नहीं करनी चाहिए? सीबीआई ने मेरे यहां पर छापा मारा लेकिन कांग्रेस नेताओं पर कोई छापेमारी नहीं हुई।” पिछले साल दिसंबर में सीबीआई ने कथित भ्रष्टाचार के एक मामले में केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर छापा मारा था। केजरीवाल ने तब आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री ने सीबीआई से दिल्ली सचिवालय पर छापा मरावाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X