ताज़ा खबर
 

दादरी हत्याकांड पर मोदी की ‘चुप्पी’ को केजरीवाल ने बताया ‘मौन मंजूरी’

दादरी में भाजपा विधायक संगीत सोम के बयान के मद्देनजर अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश में सपा और भाजपा के बीच ‘‘मिलीभगत’’ होने का आरोप लगाया, घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की..

Author नई दिल्ली | October 5, 2015 9:38 AM
पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे केजरीवाल को दादरी के बिसहड़ा गांव में प्रवेश करने से रोकते ग्रामीणों (पीटीआई फोटो)

दादरी में भाजपा विधायक संगीत सोम के दौरे और विवादास्पद बयान के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश में सपा और भाजपा के बीच ‘‘मिलीभगत’’ होने का आरोप लगाया और इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘‘चुप्पी’’ पर सवाल उठाए।

केजरीवाल ने भाजपा विधायक सोम के विवादास्पद दादरी दौरे के संदर्भ में ट्वीट किया, ‘‘राज्य में दलों और केंद्र के बीच मिलीभगत? जो कुछ भी हो रहा है वह बहुत खतरनाक है। प्रधानमंत्री की चुप्पी लगभग एक मौन मंजूरी है।’’

साल 2013 में मुजफ्फरनगर साम्प्रदायिक हिंसा के दौरान भड़काऊ भाषण देने के आरोपी संगीत सोम ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार दो साल पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हुई हिंसा के दौरान किए गए पक्षपात जैसी कार्रवाई कर रही है और ‘‘गोहत्या’’ करने वालों को बचा रही है।

केजरीवाल ने अखलाक (मृतक) के बेटे की तारीफ की जो भारतीय वायु सेना में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App