ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल ने बांधे मोदी की मंत्री के तारीफों के पुल, कहा- अच्‍छा काम कर रहे हैं

अरविंद केजरीवाल पीएम नरेंद्र मोदी सरकार पर उनके काम में दखल देने का आरोप लगाते रहेे हैं।
अरविंद केजरीवाल (File Photo)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज के कामकाज की तारीफ की है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अच्छा काम कर रही हैं। उन्होंने नाइजीरिया में समुद्री लुटेरों से मरीन इंजीनियर संतोष की रिहाई की जानकारी दी। केजरीवाल द्वारा सुषमा स्‍वराज की तारीफ चौंकाने वाली है। इससे पहले ललित मोदी के मुद्दे पर आप और केजरीवाल ने सुषमा पर काफी हमले किए थे और इस्‍तीफा मांगा था।

बता दें कि सुषमा स्‍वराज की ओर से विदेशों में फंसे भारतीयों की मदद के लिए किए जा रहे काम की काफी तारीफ हो रही है। पीएम नरेंद्र मोदी भी भाजपा संसदीय दल की बैठक में उनके काम की प्रशंसा कर चुके हैं। सुषमा टि्वटर पर काफी सक्रिय है और इस पर शिकायत की जानकारी मिलते ही कार्रवाई करती हैं।

Read Alsoलोकसभा में दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर सांसद ने साधा निशाना

केजरीवाल के अलावा आप सांसद भगवत मान ने लोकसभा में सुषमा स्‍वराज की तारीफ की थी। उन्‍होंने कहा था कि सुषमा स्वराज विदेश में हमारे लोगों को सुरक्षित रखने के लिए अच्छा काम कर रही हैं। उनके अलावा कई अन्‍य विपक्षी सांसदों ने भी विदेश मंत्री के काम की तारीफ की थी।

Read Also#kejriwalsaysorry: BJP ने सार्वजनिक की PM मोदी की डिग्री तो निशाने पर आए अरविंद केजरीवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    rahul
    May 13, 2016 at 11:01 am
    यह होती है एक सच्चे राष्ट भत्त की पहचान जब पाटी लाइन से ऊपर उठ कर अच्छे कार्यो की जी खोल कर तारीफ़ की जाए केजरीवाल जी आपने आज उत्कृष्ट राजनीति की मिसाल पेश की है बधाई !
    (0)(0)
    Reply