ताज़ा खबर
 

तो क्या कमल हासन आम आदमी पार्टी में होंगे शामिल? अरविंद केजरीवाल आज होगी मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अरविंद केजरीवाल ने रजनीकांत से भी संपर्क किया था।

कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं।

फिल्म अभिनेता कमल हासन ने जब से राजनीति में आने की इच्छा जाहिर की है तब से उनके विभिन्न दलों से गठजोड़ की अटकलें हवाओं में तैर रही हैं। गुरुवार (21 सितंबर) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कमल हासन से उनके चेन्नई स्थित आवास पर मिलने वाले हैं। इस मुलाकात की खबर आते ही मीडिया में कमल हासन के आम आदमी पार्टी से जुड़ने की अटकलें लगाई जाने लगीं हैं। खबरों में दावा किया जा रहा है कि कमल हासन का कांग्रेस या भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मिलना उनके राजनीतिक झुकाव का संकेत देता है। खबर के अनुसार कमल हासन ने सीएम केजरीवाल के स्वागत में दोपहर के भोजन का भी प्रबंध किया है।

अरविंद केजरीवाल और कमल हासन की खबर कुछ दिन पहले तक गोपनीय रखी गयी थी। केजरीवाल गुरुवार सुबह चेन्नई जाकर शाम तक लौट आएंगे। केजरीवाल 10 दिनों के लिए महाराष्ट्र में आयोजित विपश्यना योग शिविर में गये थे। केजरीवाल बुधवार (20 सितंबर) को अपने कार्यालय नहीं गये थे। हालांकि उन्होंने दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल से शाम को मुलाकात की थी। मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि अरविंद केजरीवाल ने सुपरस्टार रजनीकांत से भी संपर्क किया है। हालांकि ये पता नहीं चला कि रजनीकांत की प्रतिक्रिया क्या रही।

साल 2012 में बनी आम आदमी पार्टी ने साल 2015 में दिल्ली विधान सभा चुनाव में 70 में 67 विधान सभा सीटें जीतकर बीजेपी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया था। बीजेपी को उस चुनाव में तीन सीटें मिली थीं। वहीं 15 साल से दिल्ली की सत्ता पर काबिज कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल सकी थी। साल 2017 में हुए पंजाब विधान सभा चुनाव में राज्य की 117 में से आम आदमी पार्टी ने 20 सीटें जीती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App