ताज़ा खबर
 

केजरीवाल पर स्‍याही फेंकने वाली महिला की पेशी, भावना अरोड़ा बोली- दूंगी CNG घोटाले के सबूत

इस मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस अलर्ट नहीं थी। इस पर पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी बोले- हमने सुरक्षा के सभी जरूरी इंतजाम किए थे।

Author नई दिल्‍ली | Updated: January 18, 2016 2:33 PM
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रविवार को भावना अरोड़ा नाम की महिला ने स्‍याही फेंक दी थी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली भावना अरोड़ा को सोमवार को रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाना है। भावना के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 186, 353 और 355 के तहत केस दर्ज किया है। रविवार रात कोर्ट ने उन्हें पर्सनल बेल बॉन्ड पर छोड़ दिया था और सुबह पेश होने को कहा था। भावना का आरोप है कि ऑड-ईवन स्कीम की आड़ में बड़ा सीएनजी घोटाला हुआ है।

Read AlsoVideo: ‘ऑड-ईवन’ के जश्‍न के दौरान महिला ने अरविंद केजरीवाल पर फेंकी स्‍याही

इस मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस अलर्ट नहीं थी। इस पर पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी बोले- हमने सुरक्षा के सभी जरूरी इंतजाम किए थे। हमारे पीआरओ इस पर पहले ही साफ कर चुके हैं कि ये आरोप निराधार हैं।

Read Alsoकेजरीवाल पर महिला ने फेंकी स्याही, सम-विषम योजना में लगाया घोटाले का आरोप

क्या है मामला
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रविवार को भावना अरोड़ा नाम की महिला ने स्‍याही फेंक दी थी। यह घटना दिल्‍ली सरकार की ओर से ऑड-ईवन की सफलता की खुशी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुई। छत्रसाल स्‍टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे, फिर भी महिला केजरीवाल के बेहद करीब पहुंचने में कामयाब रही। स्याही फेंके जाने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘उनको छोड़ दीजिए। वो किसी घोटाले की बात कर रही हैं। उनसे कागज ले लीजिए।’ केजरीवाल पर स्‍याही फेंकने वाली महिला ने अपना नाम भावना अरोड़ा बताया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि दिल्‍ली में सीएनजी से जुड़ा घोटाला हुआ है। केजरीवाल ने दिल्ली को धोखा दिया है। भावना ने यह भी कहा कि वह आम आदमी पार्टी की सदस्‍य है और उसके पास सबूत के तौर पर एक सीडी भी है।

Read AlsoINK ATTACK: सिसोदिया ने कहा BJP की साजिश, सोशल मीडिया ने बताया ‘केजरीवाल का नाटक’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories