ताज़ा खबर
 

शाहीन बाग फायरिंग पर भड़के केजरीवाल, बोले- अमित शाह ने दिल्ली का क्या हाल बना रखा है, दिन दहाड़े गोली चल रही है

अमित शाह को दिल्ली की कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। केजरीवाल ने ट्वीट कर यह बात कही।

new delhiबीजेपी और आप (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) विरोधी प्रदर्शन स्थल के निकट एक युवक द्वारा गोली चलाने की घटना को लेकर शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा है कि अमित शाह ने दिल्ली का क्या हाल बना रखा है, दिन दहाड़े गोली चल रही है। अमित शाह को दिल्ली की कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। केजरीवाल ने ट्वीट कर यह बात कही।

उन्होंने ट्वीट किया ‘अमित शाह जी, ये आपने क्या हाल बना रखा है हमारी दिल्ली का। दिनदहाड़े गोलियां चल रहीं है। कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। चुनाव आते जाते रहेंगे, राजनीति भी चलती रहेगी, लेकिन दिल्ली के लोगों की खातिर, कृपया कानून व्यवस्था ठीक करने पर ध्यान दीजिए।

Budget 2020 LIVE Updates: बजट 2020 में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने किया टैक्स छूट का ऐलान, 5 से 7.5 लाख पर लगेगा 10 फीसदी कर

शाहीन बाग क्षेत्र में एक व्यक्ति ने हवा में दो गोलियां चलाईं जिसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया। शाहीन बाग में एक महीने से अधिक समय से संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। शनिवार (1 फरवरी) शाम लगभग पांच बजे हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। इस सप्ताह यह दूसरी बार है जब एक सशस्त्र व्यक्ति उस स्थान पर पहुंच गया जहां लगभग एक महीने से सीएए के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं।

वहीं आप नेत संजय सिंह ने कहा है कि चुनाव टालने के लिए गृह मंत्री की साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि अमित शाह दिल्ली में चुनाव टालने की कोशिश में जुटे हुए हैं। बीजेपी के नेता लगातार भड़काऊ भाषण दे रहे हैं। एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने इस घटना पर बीजेपी की कड़ी निंदा की है। उन्होंने बीजेपी को ट्वीटर पर टैग करते हुए कहा ‘इस युवक ने आपको बंदूकधारी पक्ष या शांतिपूर्ण, लोकतांत्रिक नागरिकों के पक्ष के बीच चयन करने के लिए मजबूर किया है।’

Budget 2020 Income Tax Slabs and Rates LIVE Updates: छूट के बाद 5 लाख तक की आय करमुक्त, रोजगार अवसर सुधारने पर जोर

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Budget 2020 Speech: बजट 2020: वित्त मंत्री के भाषण में Village केवल एक और City का 15 बार इस्‍तेमाल
2 Budget 2020 Speech: पीएम मोदी ने कहा- सबके विकास के साथ अर्थव्यवस्था को मिलेगी नई दिशा, गति और ऊर्जा
3 Budget 2020: नए स्लैब से टैक्स दिया तो LTC, HRA, स्टैंडर्ड डिडक्शन का नहीं मिलेगा फायदा
यह पढ़ा क्या?
X