ताज़ा खबर
 

मोदी की डिग्री पर केजरीवाल की चुनौती- जानकारी पब्‍ल‍िक करने की हिम्‍मत दिखाए CIC

केजरीवाल ने हैरानी जताई कि आयोग ने मोदी से जुड़ी जानकारी देने पर रोक लगाई है। केजरीवाल ने इस लेटर की कॉपी अपने टि्वटर अकाउंट पर भी शेयर की है।

Author नई दिल्‍ली | Published on: April 28, 2016 7:09 PM
सीआईसी कमिश्‍नर एम श्रीधर आचार्युलु को लिखी चिट्ठी में केजरीवाल ने कहा कि उन्‍हें खुद से जुड़े सरकारी रिकॉर्ड्स सार्वजनिक किए जाने पर कोई आपत्‍त‍ि नहीं है।

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को मांग की कि केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) को पीएम नरेंद्र मोदी की शैक्षिक योग्‍यता से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करनी चाहिए।

सीआईसी कमिश्‍नर एम श्रीधर आचार्युलु को लिखी चिट्ठी में केजरीवाल ने कहा कि उन्‍हें खुद से जुड़े सरकारी रिकॉर्ड्स सार्वजनिक किए जाने पर कोई आपत्‍त‍ि नहीं है। केजरीवाल ने हैरानी जताई कि आयोग ने मोदी से जुड़ी जानकारी देने पर रोक लगाई है। केजरीवाल ने इस लेटर की कॉपी अपने टि्वटर अकाउंट पर भी शेयर की है। इसमें केजरीवाल ने लिखा है, ”…आरोप लग रहे हैं कि श्री नरेंद्र मोदी जी के पास कोई डिग्री नहीं है। ऐसे में पूरे देश की जनता सच्‍चाई जानना चाहती है। फिर भी आपने उनकी डिग्री से संबंधित जानकारी सार्वजनिक करने से मना कर दिया। आपने ऐसा क्‍यों किया? यह तो गलत है। आप मेरी तो सारी जानकारी सार्वजनिक करना चाहते हैं, जिसमें मुझे कोई आपत्‍त‍ि नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की डिग्री से जुड़ी जानकारी भी छुपाना चाहते हैं, इस पर मुझे आश्‍चर्य है। ऐसा करने से जनता के मन में शंका पैदा होती है कि क्‍या कमिशन वाकई ही निष्‍पक्ष है? मेरा आपसे निवेदन है कि मुझसे संबंधित सारी जानकारी सार्वजनिक करने के साथ-साथ आप प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की डिग्री से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने की हिम्‍मत दिखाएं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories