ताज़ा खबर
 

CASH नहीं तो क्या हुआ अरविंद केजरीवाल तो है…

विधानसभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी ने चंदा एकत्र करने के अपने अभियान ‘आई फंड ऑनेस्ट पार्टी’ के तहत नौ दिन में दो करोड़ रूपये जुटाए हैं। पार्टी ने देश भर में और 50 देशों में अपने समर्थक 17,730 दानदाताओं से कुल 5.16 करोड़ रूपए जुटाए हैं। समझा जाता है कि दिल्ली में विधानसभा […]

Author January 12, 2015 2:14 PM
आप ने ‘‘आई फंड ऑनेस्ट पार्टी’’ अभियान के जरिये जुटाए 2 करोड़ रूपए

विधानसभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी ने चंदा एकत्र करने के अपने अभियान ‘आई फंड ऑनेस्ट पार्टी’ के तहत नौ दिन में दो करोड़ रूपये जुटाए हैं।
पार्टी ने देश भर में और 50 देशों में अपने समर्थक 17,730 दानदाताओं से कुल 5.16 करोड़ रूपए जुटाए हैं।

समझा जाता है कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव अगले माह होंगे। पार्टी ने इन चुनावों के लिए 30 करोड़ रूपए जुटाने का लक्ष्य रखा है।

पार्टी का यह भी दावा है कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपनी रैली में आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हमले किए जाने के बाद उसे खासा चंदा मिला है। लेकिन इसका उसने कोई ब्यौरा नहीं दिया।

भाजपा की रैली को फ्लॉप बताते हुए आप ने मांग की कि भाजपा यह बताए कि उसने मोदी की रैली पर कितनी राशि खर्च की।

‘आई फंड ऑनेस्ट पार्टी’ अभियान की शुरूआत केजरीवाल ने दो जनवरी को की। इसके तहत आप ने दानदाताओं से दान देने की अपील की। साथ ही उसने अपने कम से कम दस मित्रों और परिजनों से भी दान देने की अपील की।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X