ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल की अपील: ‘आप को चंदा दीजिए’

आप के पास कोष खत्म होने का दावा करते हुए, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से अपील की है कि वह पार्टी के रोजमर्रा के खर्चे निकालने के लिए उनकी चंदे से सहायता करें।

Author July 14, 2015 8:00 PM
केजरीवाल के पास नहीं है पार्टी चलाने के लिए फंड, जनता से मांगा डोनेशन

आप के पास कोष खत्म होने का दावा करते हुए, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से अपील की है कि वह पार्टी के रोजमर्रा के खर्चे निकालने के लिए उनकी चंदे से सहायता करें।

केजरीवाल ने अपनी अपील को उचित बताते हुए कहा कि आप का इरादा ‘‘गलत तरीकों’’ से अपना खजाना भरने का नहीं है और इमानदार राजनीति करने के अपने प्रण पर अडिग रहेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ :दिल्ली में: सरकार गठन के बाद पार्टी के पास जितनी भी नकदी थी वो खत्म हो गई। हमें पार्टी चलाने के लिए, इसके रोजमर्रा के खर्चें निकालने के लिए पैसों की जरूरत है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ आप कह सकते हैं कि यह अजीब मुख्यमंत्री है। मुख्यमंत्री बनने के बाद भी पैसों के लिए कह रहा है। लेकिन यह अंतर है।

अगर मुझे गलत तरीकों से पैसा कमाना होता तो मैं कमा सकता था और फिर अपील की कोई जरूरत नहीं होती। लेकिन मेरा इरादा भ्रष्ट तरीके से उसे प्राप्त करना नहीं है।’’ संयोग से, आप ने इस साल शुरू में चुनाव प्रचार के दौरान संदिग्ध स्रोतों से कोष प्राप्त करने के आरोपों का सामना किया है।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback

केजरीवाल ने कहा, ‘‘ जनता ने हमें कोष दिया, हमनें कभी भी मेज के नीचे से पैसा नहीं लिया। हमने जितने पैसे हासिल किए, प्रत्येक रूपये का रिकॉर्ड दिया।

उन्होंने लोगों से गुजारिश की कि कम से कम 10 रूपये का ही योगदान करें। ‘‘ हमें दें क्योंकि आपके दस रूपये हमें इमानदार राजनीति करने में मदद करेंगे।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App