VIDEO: अब यह धाकड़ गाड़ी चलाते दिखे अरुणाचल प्रदेश के सीएम, कर चुके हैं ROYAL ENFIELD की भी सवारी

पेमा खांडू ने चीनी सीमा के पास तवांग जिले में एक ऑल टरेन व्हीकल (एटीवी) जीप की सवारी की। करीब साढ़े पंद्रह हजार फीट के ऊंचाई पर उन्होंने यह जीप चलाई। इतना ही नहीं इस दौरान उनके साथ की सीट पर केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू बैठे हुए थे।

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने टरेन व्हीकल (एटीवी) जीप की सवारी की। (pc- Pema Khandu/facebook)

जब भारतीय राजनेता और मंत्री अपने विशिष्ट क्षेत्रों में निवेश और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए इसका प्रचार करते हैं तो वे इसे आमतौर पर ‘उबाऊ’, औपचारिक कार्यक्रमों में करते हैं। लेकिन अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने इसे कुछ अलग अंदाज़ में किया। पेमा खांडू ने चीनी सीमा के पास तवांग जिले में एक ऑल टरेन व्हीकल (एटीवी) जीप की सवारी की। करीब साढ़े पंद्रह हजार फीट के ऊंचाई पर उन्होंने यह जीप चलाई। इतना ही नहीं इस दौरान उनके साथ की सीट पर केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू बैठे हुए थे। खांडू ने भारत-तिब्बत/चीन सीमा में 107 किलोमीटर तक एटीवी चलाई।

खांडू द्वारा चलाई गई इस एटीवी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने खुद अपने फ़ेसबुक अकौत पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को शेयर कर खांडू ने लिखा “‘15600 फीट पर ऑफ-रोडिंग। भारत-तिब्बत/चीन सीमा के पास तवांग जिले में पीटीएसओ लेक से मैगो तक 107 किलोमीटर की सवारी की।”

रिजिजू ने सोमवार को एक ट्वीट कर उनकी कुशल ड्राइविंग पर खंडू को बधाई दी। रिजिजू ने ट्वीट कर लिखा “16,000 फीट से ऊपर एटीवी पोलारिस को पार करना बहुत कठिन था। लेकिन अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू जी ने पीटीएसओ से मैगो तक बहुत तेज और खूबसूरती से गाड़ी चलाई! मैं उनके साथ आत्मविश्वास से बैठ था”। रिजिजू ने एटीवी चलते हुए खंडू का क्लोज-अप वीडियो भी पोस्ट किया।

मुख्यमंत्री के इस सफर में कई खूबसूरत नजारे देखने को मिल रहे हैं। वो इस वीडियो के जरिए लोगों को अरुणाचल प्रदेश में पर्यटन बढ़ाने का संदेश से रहे हैं। 40 वर्षीय खांडू की चुस्ती देख कर सोशल मीडिया पर लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें ये पहली बार नहीं है जब मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ऐसा किया है। इससे पहले यिंगकिओनग से पासीघाट तक उनका रॉयल इनफील्ड पर करीब 122 किलोमीर बाइक चलाने का वीडिया सामने आया था।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट