ताज़ा खबर
 

अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल लिफ्ट में फंसे

बिजली कटौती की वजह से अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल जेपी राजखोवा राजभवन के भीतर तीन मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे जिसके बाद उन्होंने राज्य..

Author इटानगर | Published on: December 3, 2015 12:04 AM

बिजली कटौती की वजह से अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल जेपी राजखोवा राजभवन के भीतर तीन मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे जिसके बाद उन्होंने राज्य के बिजली विभाग को कड़ी फटकार लगाई। राजभवन ने बुधवार को एक बयान में कहा कि राज्यपाल तीन मिनट तक बिना प्रकाश और पंखे के लिफ्ट में फंसे रहे जिससे उनका दम घुटने लगा। इसमें कहा गया है कि सोमवार को हुई इस घटना में बिजली वापस तभी आ सकी जब उनके साथ मौजूद निजी सुरक्षा अधिकारी ने इसके लिए कॉल किया। इसके बाद बिजली आपूर्ति बहाल हो सकी और राज्यपाल लिफ्ट से बाहर आ सके।

इस घटना की आलोचना करते हुए बयान में कहा गया है कि जब राज्य के राज्यपाल के साथ इस तरह की घटना हो सकती है तो सहज अनुमान लगाया जा सकता है कि बाकी जनता की क्या स्थिति होगी। बयान के अनुसार घटना के बाद मंगलवार को राजखोवा ने राज्य के बिजली विभाग को बुलाकर फटकार लगाई और राज्य में इस स्थिति में सुधार लाने के लिए तुरंत कदम उठाने के लिए भी कहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories