ताज़ा खबर
 

अरुण जेटली का दावा- भारत को धोखा देने वाला पूरी दुनिया में कहीं नहीं छिप सकता

भारत से बेईमानी करने वाला कोई व्यक्ति दुनिया में कहीं भी न तो छिप सकता है और ना ही कहीं भाग सकता है।

Author नई दिल्ली | Updated: February 1, 2019 10:35 AM
वित्त मंत्री अरुण जेटली

जेटली ने कहा कि अब भारत से बेईमानी करने वाला दुनिया में कहीं नहीं छिप सकता है। केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शासन में ईमानदारी की संस्कृति शुरू की है और भारत से बेईमानी करने वाला कोई व्यक्ति दुनिया में कहीं भी न तो छिप सकता है और ना ही कहीं भाग सकता है। जेटली ने यह टिप्पणी ऐसे समय की जब दुबई के कारोबारी राजीव सक्सेना और कारपोरेट उड्डयन लॉबिस्ट दीपक तलवार को भारत लाया जा रहा है। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है। जेटली ने ट्वीट करके कहा कि संप्रग के बारे में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं। सभी रक्षा खरीदों में बिचौलियों की जरूरत क्यों थी?

सक्सेना 3600 करोड़ रुपये के अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकाप्टर धन शोधन मामले में वांछित है जबकि तलवार विदेशी फंडिंग के रास्ते लिये गये 90 करोड़ रुपये से अधिक के कथित दुरुपयोग के मामले में ईडी और सीबीआई द्वारा वांछित है।


जेटली ने कहा, ‘‘भारत से बेईमानी करने वाला न तो दुनिया में कहीं छिप सकता है और ना ही कहीं भाग सकता है। भारत की कूटनीतिक ताकत और पहले से बेहतर अंतरराष्ट्रीय प्रक्रियाएं उन्हें हर हाल में पकड़ेंगी।’’ उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री ईमानदार हैं और अगर उन्होंने शासन में ईमानदारी की संस्कृति शुरू की है तो भारत से बेईमानी करने वाला कोई व्यक्ति भाग नहीं सकता। गौरतलब है कि देश से विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी जैसे तमाम घोटालेबाज भाग निकले। दिसंबर में खबर आई थी कि भगोड़ा विजय माल्या बैंकों का पैसा देने को तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 देश में बनेंगी छह पनडुब्बियां, निर्माण में खर्च होगी 40 हजार करोड़ से ज्‍यादा रकम
2 2,000 करोड़ रुपए से ज्‍यादा बकाया, अटके पड़े हैं रक्षा से जुड़े अहम प्रोजेक्‍ट
3 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का नारा- अबकी पार 400 के पार
जस्‍ट नाउ
X